अखिलेश सिंह/ रजनीश सिंह

हरदोई। श्रीमऊ की बाज़ार में बिसातखाना की दुकान करने वाला कारोबारी अपने साथियों के साथ गंभीरी नदी में नहाने के दौरान पानी में डूब गया। हालांकि आनन-फानन में उसके साथियों ने उसे पानी से बाहर निकाला, लेकिन फिर भी उसकी जान नहीं बचाई जा सकी।

बताया गया है कि कन्नौज ज़िलेे के बिचपुरिया कोतवाली सदर निवासी वीरेन्द्र बिसातखाना कारोबारी था और श्रीमऊ की बाज़ार में दुकान चलाता था। शुक्रवार की शाम को वह गर्मी से कुछ राहत पाने के लिए अपने साथियों के साथ वहीं पास से निकली गंभीरी नदी में नहाने गया। बताते हैं कि वीरेंद्र और उसके साथी नहा रहे थे।उसी बीच वह गहरे पानी में डूब गया। उसे डूबता हुआ देख कर साथियों ने बमुश्किल उसे पानी से बाहर निकाला और सीएचसी ले जाने लगे, लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी। इसका पता उसके घर वालों को हुआ,इस खबर को सुनते ही उन सबके बीच कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेते हुए उसका पोस्टमार्टम कराया है।

  • एम्बुलेंस-108 से नहीं ई-रिक्शा बना सहारा

हरदोई। एम्बुलेंस-108 नहीं बनी मददगार,ऐसा इस लिए बताया गया है कि गंभीरी नदी में डूबे बिसातखाना कारोबारी को पानी से बाहर निकाल कर उसे सीएचसी ले जाने के लिए एम्बुलेंस-108 को कॉल की गई, लेकिन वह नहीं पहुंचीं,उसके बाद वहां से निकल रहे ई-रिक्शे को रोका गया और उसी से वीरेंद्र को सीएचसी तक लाया गया, इतना सब करने के बाद भी उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। लोगों का कहना है कि ई-रिक्शा ढूंढने में वक्त लगा, वही वक्त बच जाता,तो शायद कारोबारी को बचाया जा सकता था।


Post a Comment

Previous Post Next Post