• सण्डीला में स्टाम्प वेंडर की नगदी और स्टाम्प पेपरों पर हाथ किया था साफ, 92 हज़ार की नगदी, स्टाम्प और मारूति एस्प्रेसो कार बरामद। 

हरदोई। सण्डीला पुलिस ने सब रजिस्ट्रार के आफिस के सामने से स्टाम्प वेंडर के तखत से नगदी और स्टाम्प की चोरी करने वाले अन्तर्राज्यीय गिरोह के शातिर चोर को दबोच लिया। एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया है कि उसके पास चोरी के 92 हज़ार रुपये और स्टाम्प पेपरों के अलावा बिना कागज़ की मारूति एस्प्रेसो कार बरामद की गई है।

एसपी द्विवेदी ने शुक्रवार को खुलासा करते हुए बताया कि सण्डीला सब रजिस्ट्रार आफिस के सामने स्टाम्प वेंडर हाशिम रज़ा का तखत पड़ा हुआ है। 19 जुलाई को हाशिम रज़ा सब रजिस्ट्रार के आफिस गए हुए थे,उसी बीच किसी अज्ञात ने उनके तखत से नगदी और 500,200,100,50 और 10 रुपये वाले स्टाम्प चोरी कर लिए। इसका पता होते ही स्टाम्प वेंडरों में हड़कंप मच गया। सण्डीला पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू की थी। साथ इसके खुलासे के लिए पुलिस टीमें तैयार की गई। ऑपरेशन ऑल आउट अभियान के तहत पुलिस की टीमें जुटी हुई थी। शुक्रवार को पता चला कि सफेद मारूति कार बांगरमऊ रोड पर सीएनजी पेट्रोल पम्प के पास चक्कर लगा रही है। इस पर पुलिस टीम ने ऑपरेशन ऑल आउट अभियान के तहत वहां घेराबंदी कर दी। पुलिस को देख कर सफेद मारूति एस्प्रेसो कार सवार ने भागने की कोशिश की,जिसे पुलिस टीम ने दबोच लिया। पुलिस की पकड़ में आए शख्स ने अपना नाम सुनील पुत्र गोपी किशन निवासी कस्बा व थाना पचोर ज़िला राजगढ़ मध्यप्रदेश बताया है। पूछताछ के दौरान उसने पुलिस के सामने 19 जुलाई को स्टाम्प वेंडर हाशिम रज़ा के तखत से चोरी करना कुबूल किया। तलाशी के दौरान उसके पास से 92 हज़ार की नगदी,500 रुपये के 16 स्टाम्प,100 रुपये वाले 3,50 रुपये वाले 31,10 रुपये वाले 72 स्टाम्प और 10 रुपये वाले 144 स्टाम्प टिकट के साथ बगैर काग़ज़ात की मारूति एस्प्रेसो कार बरामद की है।

Post a Comment

Previous Post Next Post