मुकेश सिंह पत्रकार संडीला

9695186100

संडीला\हरदोई। सण्डीला तहसील मुख्यालय पर ट्रामा सेंटर की तर्ज़ पर 50 शैय्या फील्ड हॉस्पिटल के निर्माण कार्य का विधिवत मंगलवार को भूमि पूजन के साथ शुभारंभ हुआ।सीएचसी अधीक्षक सण्डीला डॉ शरद वैश्य ने एक कार्यक्रम आयोजित किया।जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में क्षेत्रीय सांसद अशोक रावत विशिष्ट अतिथि के रूप में संडीला एमएलसी अशोक अग्रवाल व विधायक संडीला अलका सिंह अर्कवंशी पहुंची जहां पर सभी तीनों अतिथियों का परम्परागत तरीके से स्वागत सत्कार किया गया।इसके पश्चात सभी अतिथियों ने पूजन अर्चन कार्यक्रम के साथ पहली ईंट विधिवत रखी।

क्षेत्रीय सांसद अशोक अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि 50 शैय्या हॉस्पिटल निर्माण से स्वास्थ्य सुविधाओं में इज़ाफ़ा होगा आम जनता को संकट के समय लखनऊ हरदोई नहीं जाना पड़ेगा।जिसके निर्माण के बाद यह 100 शैय्या हॉस्पिटल बन जाएगा हाइवे निर्माण के बाद ट्रामा सेंटर भी बनवाने की बात क्षेत्रीय सांसद ने कही है।

इस अवसर पर मुख्य चिकित्साधिकारी राजेश कुमार तिवारी हरदोई, सीएचसी अधीक्षक डॉ शरद वैश्य व बीजेपी नगर अध्यक्ष महेन्द्र सोनी , ऋषभ खन्ना , आदि कार्यकर्ताओं के साथ कई गणमान्य लोगों की मौजूदगी दर्ज रही। कार्यक्रम की सुरक्षा व्यवस्था की जिम्मेदारी संडीला कोतवाल एवं  संडीला पुलिस ने बखूबी निभाई।

Post a Comment

Previous Post Next Post