हरदोई। बेखौफ हो चुके चोरों ने बघौली थाने के बगल में एक रेलवे कर्मी के मकान पर निशाना साधते हुए वहां आंगन में सो रहे लोगों के बीच से होते हुए कमरें में पहुंच गए और रखी अलमारी की तिजोरी तोड़ कर उसमें रखा तीन लाख रुपये का ज़ेवर और एक लाख 60 हज़ार की नगदी समेट कर फरार हो गए। इसका पता होते ही पुलिस हलकान हो गई। बताते हैं कि फोरेंसिक टीम ने जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि बघौली थाने के कमोलिया निवासी राजेश कुमार रेलवे कर्मी है। उसने बघौली थाने के बगल में मिर्ज़ापुर मजरा बरौली में नया घर बनवाया है। मंगलवार की रात में राजेश पुरवा रेलवे गेट पर ड्यूटी कर रहा था। घर में उसकी पत्नी अंकिमा वर्मा अपने रिश्तेदारों के साथ थी। रात में खाना खाने के बाद अंकिमा वर्मा और उसके रिश्तेदार सभी आंगन में सो गए। इसी बीच देर रात को बेखौफ चोर पड़ोस में बंद पड़े मकान से उसके घर में दाखिल हो गए। चुपके से कमरें में जा कर वहां रखी अलमारी की तिजोरी तोड़ दी और उसमें रखा सोने का हार, कानों के झाले, मंगलसूत्र,नथुनी,सोने की जंज़ीर, कानों के सुई-धागा वाले बुंदे,तीन जोड़ी चांदी की पायल,तीन जोड़ी बिछिया और एक लाख 60 हज़ार की नगदी समेट कर फरार हो गए। अंकिमा वर्मा ने बताया है कि बुधवार की सुबह जब वह नींद से जागी और कमरें में गई,तो वहां अलमारी खुली हुई देख कर उसके पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक गई। उसमें रखा करीब तीन लाख का ज़ेवर और नगदी सब-कुछ गायब थी। अंकिमा की तहरीर पर वहां पहुंची पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है। वहीं फोरेंसिक टीम भी जांच में जुटी हुई है।

  • पुलिस वाले के दामाद के मकान से घुसे चोर!

हरदोई। अंकिमा वर्मा ने बताया है कि चोर जिस बंद पड़े मकान के रास्ते से उसके घर पहुंचें,वह मकान एक पुलिस वाले के दामाद का है। उसकी बेटी और दामाद काफी अरसे से कहीं दूसरी जगह पर रह रहें हैं। उसका कहना है कि अगर मकान में कोई रहता होता तो शायद चोर इस तरह चोरी करने की हिम्मत नहीं जुटा सकते थे।

Post a Comment

Previous Post Next Post