विजयलक्ष्मी सिंह   (एडिटर-इन-चीफ)

हरदोई। दिल्ली के जंतर मंतर पर देश की महिला पहलवानों के दिये जा रहे धरने की अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा हरदोई (उ०प्र०) पहलवानों के उन मिथ्या एवं अनर्गल आरोपों का विरोध किया। भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के समर्थन में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के कार्यकर्ताओं ने डीएम कार्यालय पर राष्ट्रपति के नाम जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। 

इसमें आरोप लगाया गया कि बृजभूषण शरण के क्षत्रिय होने के नाते उनके विरुद्ध राजनैतिक षडयंत्र के तहत देश के कुछ राजनीतिज्ञ एवं पहलवानों द्वारा महिला पहलवानों को मोहरा बनाकर उन पर यौन शोषण के झूठे आरोप लगाये जा रहे हैं। उन्‍होंने यह भी कहा कि सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह के सम्मान को ठेस पहुंचाने वाले षडयन्त्रों की निष्पक्ष जांच हो जिससे षडयन्त्रकारियों की एक संभ्रान्त एवं सामाजिक व्यक्ति को फंसाने की मंशा विफल हो सके।

अमन सिंह चौहान ने कहा कि हमारे क्षत्रिय समाज के लोगो ने सरकार से मांग की है कि ब्रजभूषण शरण सिंह पर जो आरोप लगाए गए है वो निरधार है उसकी सरकार को निष्पक्ष जांच करानी चाहिए। 

एम पी सिंह ने कहा कि ब्रजभूषण सिंह गोंडा के सांसद रहे है और आज भी सांसद है। और ऐसे संभ्रांत, क्षत्रिय व्यक्तित्व  वाले व्यक्ति के लिए जिस तरीके से झूठा आरोप लगाया गया है उसके हम खिलाफ है। और कहा कि केजरीवाल ने एक शब्द कहा था कि इनको फांसी दे दी जाए। हम जानना चाहते है कि केजरीवाल कौन न्यायालय के न्यायाधीश है जो इन्होंने इस तरीके की मांग कर दी। इस तरीके के वहाँ पर जो खाक के लोग है, इस तरीके से उनको बरगला रहे है। कि जिससे पूरा क्षत्रिय समाज कलंकित हो। हम यह चाहते है कि पूरे तरीके से जांच हो। 

इस लिए अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा हरदोई एक सम्मानित सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह के साथ खडी है यदि एक क्षेत्र विशेष के लोगों व पहलवानों के षडयंत्रकारी राजनैतिक दबाव में सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह पर अवैधानिक कार्यवाही की गयी तो अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा हरदोई उसका पुरूजोर विरोध करते हुए आन्दोलन करने को विवश होगा। जिससे भविष्य में किसी सम्मानित नागरिक पर कोई षडयंत्रकारी किसी प्रकार का दबाव न बना सके।

इस अवसर पर राकेश कुमार सिंह महामंत्री, अनिल कुमार सिंह जिलाध्यक्ष, विजयलक्ष्मी सिंह एडिटर-इन-चीफ (INANEWS), अभय प्रताप सिंह, वीरेंद्र सिंह, विजय कुमार सिंह, एम पी सिंह, श्यामा कुमार सिंह, पवन सिंह, आशीष सिंह, गौरव सिंह, नन्हें सिंह, राहुल सिंह, सरवेन्द्र सिंह, प्रदीप सिंह, राजेंद्र सिंह, रितिक सिंह गौर, मुकेश सिंह सोमवंशी, प्रवेश विक्रम सिंह, रानू सिंह, विवेक कुमार सिंह, आदि क्षत्रिय समाज के लोग उपस्थित रहे। 

Post a Comment

Previous Post Next Post