हरदोई। ऑल इंडिया फेयर प्राइस शॉप डीलर्स फेडरेशन के बैनर तले जिला अध्यक्ष चंद्रप्रकाश सिंह एवं जिला महासचिव गौरी शंकर पाल के संयुक्त नेतृत्व में जनपद के कोटेदारों की समस्याओं को लेकर एक ज्ञापन जिलाधिकारी  को दिया गया। ज्ञापन में मांग की गई कि संगठन के पदाधिकारी एवं नामित सदस्य वह राशन विक्रेता की समीक्षा बैठक संपन्न कराई जाए। 

ठेकेदार द्वारा नियमित खाद्यान्न उठान में उचित दर विक्रेताओं के स्टॉक रजिस्टर का पर खाद्यान्न इंट्री न करना और राशन विक्रेता को कट्टी का वजन ना मिलना इसके बावजूद अलग से राशन विक्रेताओं से 50 किलो खाद्यान्न ड्राइवर ले लेता है, खाद्यान्न उठान में जहां बड़ी गाड़ी से खाद्यान्न नहीं पहुंचता है वहां पर 25% छोटे वहां से खाद्यान्न पहुंचाने का शासनादेश है लेकिन आज तक छोटे वाहन का प्रयोग नहीं हो रहा है, खाद्यान्न उठान रोस्टर भी नहीं बनाया गया है न ही कोटेदारों को ब्लॉक तहसील या जिला स्तर पर नामित सदस्य बनाया गया, जहां पर बड़े वाहन नहीं पहुंच पाते वहां राशन विक्रेता अपने वाहन से खाद्यान्न पहुंचाता। 

इन सभी समस्याओं के निराकरण की मांग की गई। इस मौके पर श्रीनिवास शुक्ला विपिन कुमार रामकुमार जंग बहादुर अवधेश कुमार पूरनलाल शिवकुमार सुषमा देवी राम देवी मुन्नी वि विश्वनी देवी जय नारायण गुप्ता विजयपाल गंगाराम अकबर सिंह शीलू देवी अशोक कुमार सुरेश सीमा गुप्ता उमेश सिंह रामकुमार संजीव कुमार दुर्गेश सिंह विनोद कुमार नफीस अहमद एवं शकील आज मौजूद रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post