हरदोई। सण्डीला के टिम्बर व्यवसायी के दो बेटे अपनी-अपनी पत्नियों और दो बच्चों के साथ गुरुवार की रात लखनऊ से लौट रहे थे। उसी दौरान रास्ते में गढ़ी जिन्दौर के पास ट्रक ने उनकी कार में टक्कर मार दी। जिससे दोनों बहुओं और दोनों बच्चों की मौत हो गई। जबकि दोनों बेटे बुरी तरह ज़ख्मी हो गए। जिन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। बताया गया है कि सण्डीला कस्बे के मोहल्ला जोशियाना निवासी असलम टिम्बर व्यवसायी थे।सण्डीला चौराहा हरदोई-लखनऊ रोड पर उनका नया मकान है। गुरुवार की रात क़रीब 11 बजे असलम के दोनों बेटे कार से अपनी-अपनी पत्नियों के साथ लखनऊ से वापस लौट रहे थे। साथ में असलम की एक पोती और एक नातिन भी थी। उसी बीच गढ़ी जिन्दौर के पास सामने से आ रही डीसीएम ने कार में ज़ोरदार टक्कर मार दी, जिससे देवरानी-जेठानी के अलावा दोनों बच्चों की मौत हो गई। जबकि दोनों भाई बुरी तरह ज़ख्मी हो गए। शुक्रवार को जब चारों शवों को सण्डीला लाया गया, तो वहां कोहराम मच गया। दोपहर को एक घर से एक साथ 4 जनाज़े निकाले गए तो उसे देखने वाली हर आंख बरस पड़ी। वहां मातमी माहौल के बीच चारों को सुपुर्द-ए-खाक किया गया।

  • हादसे की हकीकत जानने पहुंचे अफसर

लखनऊ रोड पर गढ़ी जिन्दौर के पास हुए दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत की खबर सुन कर हर कोई सन्न रह गया। हादसे की हकीकत जानने के लिए एसडीएम सण्डीला भी टिम्बर व्यवसायी के घर पहुंचे और वहां के लोगों से हादसे के बारे में जानकारी हासिल की।

  • खबर से चेयरमैन हुए बेचैन

सण्डीला के एक साथ चार लोगों की मौत की खबर सुनते ही वहां के चेयरमैन रईस अंसारी एकदम सकते में आ गए। शुक्रवार की सुबह चेयरमैन टिम्बर व्यवसायी असलम के घर पहुंचे और वहां मौजूद लोगों से मिल कर उन्हें दिलासा दी। टिम्बर व्यवसायी के घर आने-जाने वालों का तां-तां लगा हुआ है।

मृतक नाम 1- समीना पत्नी फैहद

               2-आफिया 2.5 वर्ष पुत्री फैहद

               3-फ़ातिमा 21 वर्ष पत्नी अमन

               4-अब्दुल रहमान 8 वर्ष पुत्र आमिर

घायल       1-मुनीरा पत्नी आमिर

                2-फहद 32 वर्ष पुत्र असलम

Post a Comment

Previous Post Next Post