शाहाबाद\हरदोई। सचिव और ब्लॉक प्रमुख की फोन कॉल का कथित ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।  जिसमे सचिव ब्लॉक प्रमुख के आगे गिड़गिडाते हुए सुना जा सकता है। सूत्रों की माने तो आडियो शाहाबाद के सचिव और ब्लॉक प्रमुख का बताया जा रहा फिलहाल INA न्यूज़ इस आडियो की पूर्ण रूप से पुष्टि नहीं करता है। 

इसमें फोन पर कोई व्यक्ति धमकाते हुए सचिव से बात करता हुआ कहता है कि वीडीओ से बात हो गई है सबको बता भी दिया गया है हमारे यहाँ जो मंत्री का कार्यक्रम होगा उसमे प्रधान को कोई नाम नहीं आएगा। उनसे कोई मतलब ही नहीं है। कार्यक्रम सारा हम कराएगे, जैसा वीडीओ बताएगे। पैसा आप देंगे, काम हम कराएगे। सचिव ने कहा ऐसे कैसे हो पाएगा फिर वह व्यक्ति कहता है वो प्रधान नजर नहीं आना चाहिए बताओ बात कराये प्रमुख से। अभद्र भाषा का प्रयोग कहा जो हमारा विरोधी वह वहाँ कैसे आएगा। 


फिर वह व्यक्ति प्रमुख से बात कराता है...........

 बातचीत के दौरान ब्लॉक प्रमुख सचिव से कहते हुए सुना जा सकता है अगर प्रधानी करनी है तो करना पड़ेगा। और वो क्षेत्र पंचायत से हो रहा, उनकी औकात नहीं है वो दाहिने बाये नजर न आए। हमने BDO से कह दिया है उनका कोई रोल नहीं है। क्षेत्र पंचायत का है हम लोग रहेगे वहाँ, हमारे मंत्री रहेगे। बाकी प्रधान वो हैं और रहेंगे 5 साल, लेकिन वो लिखा पढ़ी में प्रधान है। फिर सचिव से कहते है कि अविनाश तुमको ग्राम पंचायते बढ़वानी हो तो हम बढ़वा देंगे। और सुनो मिन्ने को ये एहसास नही होना चाहिए कि हम प्रधान नहीं है तुम्हारे माध्यम से, इसकी BDO, CDO कि हमारी ज़िम्मेदारी है। साथ ही अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए और क्या कुछ ब्लॉक प्रमुख ने कहा आप लोग सुने इस आडियो को-
सुनने के लिए लिंक https://youtu.be/xfAwliaNq8Q पर क्लिक करें 

Post a Comment

Previous Post Next Post