• यह जीत सर्वसमाज की जनता की है:पूर्व विधायक बब्बू

हरदोई। शुक्रवार को आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में नगर पालिका परिषद, शाहाबाद की नवनिर्वाचित अध्यक्ष नसरीन बानो और उनकी पालिका सदस्यों वाली नई कैबिनेट को उपजिलाधिकारी ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। नगरपालिका परिषद कार्यालय के सामने स्थित नेहरू कन्या इंटर कालेज के प्रांगण में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर उपजिलाधिकारी धीरेन्द्र कुमार श्रीवास्तव ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष नसरीन बानो और 25 सभासदों को शपथ दिलाई। सभी नवनिर्वाचितो ने जनता से किए गए वादे को पूरा करने की प्रतिबद्धता दोहराई।इस मौके पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक आसिफ खाँ बब्बू ने कहा कि लगातार छठी बार पालिका की कुर्सी सौपने का सर्वसमाज का यह एहसान वे इस जीवन मे नही उतार सकते।यह जीत सर्वसमाज की जनता की है।

नवनिर्वाचित उनकी पत्नी जनता द्वारा दी गई जिम्मेदारी का पूरी निष्ठा से निर्वाहन करेगी।किसी को कोई शिकायत का मौका नही मिलेगा।सर्वसमाज के सम्मान के साथ नगर में चहुमुखी विकास जारी रहेगा।पूर्व विधायक ने सद्भभावना का संदेश देते हुए कहा कि उच्च शिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी ने शाहाबाद का सीमा विस्तार करवाकर गांवों के विकास का जो सपना देखा है उस सपने को अब नवनिर्वाचित अध्यक्ष नसरीन बानो द्वारा पूरा किया जाएगा। उनके इस फैसले को सही साबित किया जाएगा। इन गांवों की तस्वीर बदल जाएगी और जल्द ही यह गांव विकास को अग्रसर होंगे। उन्होंने कहा कि 25 वर्षो से लगातार वे नगर की सर्वसमाज की जनता उन्हें सेवा करने का अवसर दे रही है और वे सदैव नगर की गंगा जमुनी तहजीब की कायम रखकर सभी वार्डो में समुचित विकास को प्रयासरत रहे है। शपथ ग्रहण करने के बाद अध्यक्ष नसरीन बानो ने कहा कि नगर के विकास के लिए हर संभव प्रयास करेंगी और चौमुखी विकास कराया जाएगा। सर्वसमाज की जनता के विश्वास को कायम रखकर विकास कार्यो को गति प्रदान की जायेगी। इस मौके पर पालिका कार्यालय को फूल और गुब्बारों से सजाया गया था और शपथ लेने पहुँची नवनिर्वाचित अध्यक्षा का कर्मचारियों ने फूल गुलदस्ते,बुके देकर स्वागत किया। अम्बरीष कुमार सक्सेना के संचालन में हुए शपथ ग्रहण समारोह के मौके पर क्षेत्राधिकारी हेमंत उपाध्याय, कोतवाल सुरेश कुमार मिश्रा,अधिशाषी अधिकारी आर आर अम्बेश आदि मौजूद रहे।

  • सभी पच्चीस सदस्यों ने ली शपथ

नगर पालिका परिषद, शाहाबाद में जनता के वोट से चुनकर आये सभी पच्चीस सदस्यों ने शपथ ग्रहण की। इनमे मुईद, प्रीति, रतीराम, ऋषिपाल,अतुल कुमार मिश्र,अहिबरन,इमरान,अनीता देवी,आदित्य कुमार वर्मा,शुएब खां,सुस्मिता,गुलशन,ज़िया जुनैद, महनूर जवी,नैना कुशवाहा,आरती देवी मौर्य,पूनम गुप्ता, इच्छाराम,लक्ष्मीकांत त्रिपाठी,माशूक अली,अजीत कुमार सैनी,रिज़वान अली खां,मुईद खां,फूल मियां,शैलकुमारी गुप्ता शामिल रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post