• ट्रिपल इंजन की सरकार हरदोई में विकास को देगी गति
  • तीसरी बार नगर प्रमुख के रूप में सुखसागर मिश्र मधुर अपनी कैबिनेट के साथ नगर का करेंगे विकास

हरदोई। नगर पालिका परिषद हरदोई के नवनिर्वाचित अध्यक्ष सहित 26 सभासदों ने रसखान प्रेक्षागृह में शपथ लेकर नगर के विकास का संकल्प दोहराया। जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष सुखसागर मिश्र मधुर सहित 26 सभासदों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। 

मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद जनपद के प्रभारी मंत्री जेपीएस राठौर ने अपनी संबोधन की शुरुआत करते हुए कहा कि कार्यक्रम में असली दूल्हे के रूप में नवनिर्वाचित अध्यक्ष सुखसागर मिश्र मधुर व बराती के रूप में उनके सभी सभासदों को जीत के लिए बधाई। मंत्री राठौर ने नगर की जनता के प्रति आभार जताते हुए कहा कि अब ट्रिपल इंजन की सरकार नगर को स्मार्ट सिटी बनाने में अपनी अहम भूमिका निभाऐगी। 

उन्होंने अध्यक्ष मिश्र सहित उनकी पूरी कैबिनेट को बधाई दी। मंत्री राठौर ने कहा कि अब 5 साल तक नगर का खूब विकास होगा। यह ट्रिपल इंजन की सरकार विकास की योजनाओं को नीचे तक पहुंचाएगी। उन्होंने कहा कि एक समय था जब हर तरफ नालियां बजबजाती दिखाई देती थी आज केंद्र में मोदी तथा प्रदेश में योगी की सरकार में विकास चारों तरफ दिख रहा है उन्होंने अपने संबोधन में कहा की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संकल्प है कि देश की सभी शहरों से उत्तर प्रदेश के शहर सुंदर बनेंगे। 

नगर पालिका अध्यक्ष के रूप में तीसरी बार शपथ लेने वाले नवनिर्वाचित अध्यक्ष सुखसागर मिश्र मधुर ने भाजपा के वरिष्ठ नेता नरेश अग्रवाल, प्रदेश सरकार में मंत्री नितिन अग्रवाल सहित नगर के प्रत्येक नागरिक के प्रति खुले हृदय से आभार जताया तथा अपने संबोधन में विश्वास दिलाया कि शहर को सुंदर बनाने में वह हमेशा तत्पर रहेंगे तथा नगर की जनता के लिए उनके दरवाजे 24 घंटे खुले रहेंगे। शपथ ग्रहण समारोह में प्रमुख रूप से सांसद जयप्रकाश रावत, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रेमावती ,पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष मुकेश अग्रवाल, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष सुख सागर मिश्र मधुर, समाजसेवी राकेश अग्रवाल ,अवध क्षेत्र मंत्री पीके वर्मा, पूर्व विधायक धर्मज्ञ मिश्र, माधौगंज नगर पंचायत अध्यक्ष अनुराग मिश्र सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। कार्यक्रम का सफल संचालन शिक्षक मनीष मिश्र ने किया।

  • मधुर के साथ 26 सभासदों ने ली शपथ

नवनिर्वाचित नगर पालिका परिषद हरदोई अध्यक्ष सुख सागर मिश्र मधुर के अलावा पद व गोपनीयता की शपथ लेने वाले सभासदों में गीता, मंजू वर्मा, विद्या ,शुभम गुप्ता, संदीप, राजीव कुमार सिंह, संजय कश्यप, सोनी, शबाना नियाजी, अंशिका, शांति, राजकुमार गुप्ता, सुशीला, अजय शर्मा ,धर्म रुचि सिंह ,मीनू, प्रतीक्षा प्रियम मिश्रा, जमील अहमद अंसारी ,अरशद ,अभिषेक मिश्रा, रोहित, सुधीर गुप्ता ,वंदना, हफीज अहमद ,संदीप ने पद व गोपनीयता की शपथ ली।

  • मुख्य अतिथि ने नरेश व नितिन का भी जताया आभार

नगर निकाय की हुए निर्वाचन में भाजपा के प्रत्याशियों कि जनपद में हुई जीत में भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल व प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार नितिन अग्रवाल के प्रयासों की भी सराहना हुई। शपथ ग्रहण समारोह में किन्ही कारणों से दोनों नेताओं मौजूदगी नहीं हो सकी जबकि शपथ ग्रहण समारोह के प्रमुख वक्ता के रूप में राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार नितिन अग्रवाल को रहना था लेकिन उन्हें प्रभारी के रूप में जिस जनपद का प्रभार मिला है वहां कार्यक्रम में जाना पड़ गया। इसलिए दोनो नेताओं की न मौजूदगी में मुख्य अतिथि जनपद के प्रभारी मंत्री जेपीएस राठौर आभार जताना नहीं भूले।

  • शपथ ग्रहण समारोह में नहीं दिखे पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष  राम प्रकाश शुक्ला

रसखान परीक्षा ग्रह में आयोजित नवनिर्वाचित अध्यक्ष व सभासदों के शपथ ग्रहण समारोह में पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष राम प्रकाश शुक्ला तीन मौजूदगी लोगों में चर्चा का विषय बनी रही। बताते चलें कि नगर पालिका परिषद हरदोई के लिए भाजपा के टिकट के लिए प्रत्यासी के रूप में सबसे मजबूत दावेदार रामप्रकाश शुक्ला ही थे अंत समय में भाजपा ने  निवर्तमान नगर पालिका अध्यक्ष सुखसागर मिश्र मधुर को प्रत्याशी घोषित कर दिया था।

Post a Comment

Previous Post Next Post