• एक आंझी-शाहाबाद रेलवे स्टेशन के पास और दूसरा टिकरा के पास हुआ हादसा

हरदोई। ओवर ब्रिज बनने में मज़दूरी कर रहा मज़दूर ठेकेदार से मज़दूरी मांगने जा रहा था। इसी बीच वह ट्रेन की चपेट में आ गया। वहीं दूसरी तरफ टिकरा गांव के पास अचानक ट्रेन की चपेट में आने से दूसरे युवक की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्ज़े में लेते हुए उनका पोस्टमार्टम कराया है।

बताया गया है कि कोतवाली देहात के खेतुई गांव निवासी 25 वर्षीय प्रवेश पुत्र रामनाथ मंगलवार की दोपहर को घर से बगैर बताए कहीं चला गया था। इसी बीच कोतवाली देहात के ही टिकरा गांव के रेलवे ट्रैक पर ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। प्रवेश दिल्ली में सिलाई करता था उसके तीन भाई थे, जिनमें एक प्रवेश से बड़ा और दूसरा छोटा है। वहीं दूसरी तरफ शाहाबाद कोतवाली के सिकंदरपुर कल्लू निवासी 30 वर्षीय रविशंकर पुत्र रामविलास आंझी-शाहाबाद रेलवे स्टेशन के पास बन रहे ओवर ब्रिज में मज़दूरी करता था। सोमवार की शाम को काम बंद होंने के बाद वह ठेकेदार से मज़दूरी मांगने जा रहा था। इसी बीच उसकी ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। इसका पता होते ही वहां काम कर रहे मज़दूरों में हड़कंप मच गया। रविशंकर दो भाइयों में बड़ा था। परिवार में उसकी पत्नी है। पुलिस ने दोनों शवों को अलग-अलग अपने कब्ज़े में लेते हुए उनका पोस्टमार्टम कराया है।

  • जून में धूमधाम से जानी थी बारात

हरदोई। घर वाले प्रवेश की बारात की तैयारियां कर रहे थे। वह दिल्ली में सिलाई करता था। अगले महीने जून में उसकी बड़ी ही धूमधाम से बारात जानी थी। शादी के लिए वह गांव आया था। शादी की तैयारियों में जुटे उसके घर वालों  को जब हादसे का पता चला तो वहां उसके घर में मौत का मातम बरपा हो गया।

Post a Comment

Previous Post Next Post