• पता होते ही एसपी ने वहां पहुंच कर की जांच-पड़ताल

हरदोई। पीएनबी के बीसी संचालक के साथ सरे-शाम हुई लूट की वारदात से इलाके में सनसनी फैली हुई है। बाइक सवार लुटेरों ने बैंक से वापस लौट रहे बीसी संचालक को तमंचा दिखाते हुए उससे ढ़ाई लाख रुपये लूट लिए और बाइक को छोड़ कर फरार हो गए। इसका पता होते ही एसपी राजेश द्विवेदी,एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह और सीओ हरियावां शिल्पा कुमारी ने वहां पहुंच कर जांच-पड़ताल की। इलाकाई पुलिस को वारदात का जल्द वर्क आउट करने के सख्त निर्देश दिए गए हैं।

बताया गया है कि हुल्लापुर सरेंहजू निवासी रामवीर पीएनबी का बीसी संचालक है। मंगलवार की शाम को रामवीर वापस घर लौट रहा था। इसी बीच रास्ते में महेलिया चौराहा सरेंहजू रोड पर बाइक सवार बदमाशों ने रोका और तमंचा दिखाते हुए उसके पास से ढ़ाई लाख रुपयों से भरा थैला लूट लिया,उसके बाद महुआ हार बगिया के पास अपनी बाइक छोड़ कर फरार हो गए। इसके बाद बीसी संचालक ने यूपी-112 पर कॉल की, उसके कॉल करते ही पुलिस फौरन हरकत में आ गई। एसएचओ बेनीमाधव त्रिपाठी अपनी टीम के साथ वहां पहुंचे और बीसी संचालक से पूछताछ करते हुए छानबीन शुरू कर दी। उसके बाद एसपी राजेश द्विवेदी, एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह और सीओ हरियावां शिल्पा कुमारी भी महेलिया चौराहा सरेंहजू रोड पहुंच गई। एसपी श्री द्विवेदी ने वारदात का जल्द वर्क आउट करने के लिए इलाकाई पुलिस को सख्त निर्देश दिए हैं। इस तरह सरे-शाम हुई लूट की वारदात की खबर सुनते ही इलाके में सनसनी फैल गई।

  • तीन अज्ञात लुटेरों के खिलाफ दर्ज हुई रिपोर्ट

हरदोई। पुलिस ने पीएनबी के बीसी संचालक रामवीर के साथ लूट करने वाले तीन अज्ञात लुटेरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। पुलिस महुआ हार बगिया के पास से बरामद की गई बाइक की छानबीन कर रही है। उसे पूरी उम्मीद है कि उसे बाइक से ही लूट की वारदात से जुड़े कई अहम सुराग मिल सकते हैं। पुलिस एक-एक पहलू से जांच कर रही है।

  • रात भर दी गई दबिश,कई से की गई पूछताछ

हरदोई। ढ़ाई लाख रुपये की लूट के बाद एक्शन में आए एसपी राजेश द्विवेदी के तेवर देख कर हरकत में आई पुलिस ने सारी रात कई ठिकानों पर ताबड़तोड़ दबिश दी और कई संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेते हुए उनसे पूछताछ की। वर्क आउट के लिए एसपी के निर्देश पर लगाई गई टीमें पूरे इलाके में छानबीन कर रहीं हैं। जहां-जहां पर उसे थोड़ा-बहुत भी शक है, वहां-वहां दबिश दी जा रही है।

  • पुलिस को भरोसे में ले कर आगे बढ़ाएं कदम

हरदोई। पीएनबी के बीसी संचालक के साथ हुई वारदात के बाद एसएचओ पिहाऊ बेनीमाधव त्रिपाठी ने बैंक कर्मियों,बैंक मित्र और बीसी संचालकों से कहा है कि अगर पैसा ज़्यादा हो तो उस बारे में पुलिस को ज़रूर जानकारी दें। पुलिस उन्हें उनके घर तक छोड़ कर आएगी।साथ ही कहा है कि जहां काउंटर पर लेन-देन होता है, वहां रेलिंग लगाए,ताकि भीड़ कैश काउंटर के करीब न पहुंच सके।

  • आस-पास ही मंडरा रहा है पुलिस का शक 

हरदोई। बीसी  संचालक के साथ लूट करने वाले लुटेरे आस-पास के हो सकते हैं,इलाकाई पुलिस का ऐसा ही मानना है। लुटेरों किसी पड़ोसी गांव के होंगे,तभी बाइक को कुछ दूरी पर छोड़ कर भाग निकले। पुलिस के अलावा पब्लिक भी कुछ ऐसा ही सोंच रही है। इसके अलावा वहां के संदिग्ध लोगों से कड़ी पूछताछ की जा रही है और जो कहीं बाहर बताए गए हैं, उनके ठिकाने भी तलाशे जा रहें हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post