हरदोई। नगर नगर पालिका परिषद हरदोई के चुनाव में नरेश अग्रवाल का जलवा बरकरार रहा उन्होंने अपने प्रत्याशी को बड़े अंतराल से विजय श्री दिलवाकर एक बार पुनः अपने हैसियत पार्टी के कद्दावर नेताओं के सामने प्रस्तुत कर दी है इस भारी-भरकम जीत से यह तय हो गया है कि हरदोई में नरेश अग्रवाल और उनके लाल नितिन अग्रवाल का सानी अभी तक कोई दूसरा नहीं है।

अपने कार्यकर्ताओं के लिए हरदम तैयार रहने वाले नरेश अग्रवाल वह नाम है जो पिछले 50 वर्षों से राजनैतिक क्षेत्र में सदैव ही चर्चा का विषय बना रहा है जिले से लेकर प्रदेश और प्रदेश से लेकर देश तक में अपने नाम का लोहा मनवाने वाले नरेश अग्रवाल के नाम से हरदोई जानी जाती रही है। अग्रवाल की राजनैतिक कार्यकुशलता का आलम यह है कि एक बार जो व्यक्ति उनसे मिला वह उनका सदैव के लिए होकर रह गया। जिस तरह अपने कार्यकर्ता के लिए वह कभी पीछे मुड़कर नहीं देखते उसी तरह कार्यकर्ता भी उनके लिए अपनी जी जान लगाने में परहेज नहीं करता। यही कारण है कि अग्रवाल द्वारा हर दिल अजीज भोले भाले मधुर मिश्रा को नगर पालिका परिषद का प्रत्याशी घोषित कराने से लेकर 15,000 से अधिक मतों से विजय श्री दिलवाने में अग्रवाल और उनके पुत्र उत्तर प्रदेश सरकार के स्वतंत्र प्रभार मंत्री नितिन अग्रवाल तथा कार्यकर्ताओं की अहम भूमिका रही है एक राजनीतिक पंडित का तो यहां तक कहना है कि यदि भाजपा हरदोई जिले में नरेश अग्रवाल जी को प्रत्याशी चयन का अधिकार देकर उन पर विश्वास करती तो शायद आज पूरा जिला भाजपामय होता लेकिन पार्टी  कद्दावर नेता पर कुछ गली छाप नेताओं के कहने पर विश्वास नहीं कर सकी उक्त राजनीतिक पंडित का कहना है कि जब तक नरेश अग्रवाल हैं तब तक अग्रवाल का झंडा इसी तरह से फहराता रहेगा कद्दावर नेता अग्रवाल के बेहद नजदीकी कार्यकर्ता प्रकाश गुप्ता का कहना है कि इतने अनुभवी राजनेता का भाजपा ढंग से प्रयोग नहीं कर सकी यदि भाजपा ने  अग्रवाल को बड़ी जिम्मेदारी देकर  चुनाव प्रचार में उतारा होता  तो पार्टी के परिणाम कुछ और ही होते एवं पार्टी और अधिक मजबूत होती।

हरदोई नगर पालिका परिषद से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार सुख सागर मिश्रा मधुर ने अध्यक्ष पद पर  तीसरी बार जीत हासिल कर हरदोई की जनता को  बहुत-बहुत आभार व्यक्त कर धन्यवाद किया। जीत का श्रेय पूर्व राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल व नितिन अग्रवाल को दिया और उनका बहुत-बहुत आभार व्यक्त किया।  साथ  ही भारतीय जनता पार्टी का बहुत-बहुत आभार व्यक्त किया।जिन्होंने उन्हें  प्रत्याशी के रूप में चुना भारतीय जनता पार्टी का विश्वास बरकरार रखते हुए 15000 से अधिक मतों से जीत हासिल की।

Post a Comment

Previous Post Next Post