बेनीगंज/हरदोई। योगी सरकार में आज भी दबंगई कायम है। सरकार महिलाओं कि सुरक्षा हेतु तरह-तरह के अभियान चलाकर सुरक्षा के दावे कर रहे हैं। जो जमीनी तौर पर हवा-हवाई साबित हो रहे हैं। आपको बता दें गुरुवार को पीड़ित पुत्तीलाल पुत्र पोहकर निवासी त्योनाकला ने कोतवाली में शिकायती पत्र दिया है जिसके माध्यम से बताया है कि बीते बुधवार शाम करीब 7 बजे में अपने दरवाजे पर भूसे की ट्राली उतार रहा था। 

तभी मेरे गांव परिवार के ही संतराम पुत्र चिन्नालाल मौर्य, गुड्डू,ज्ञानी पुत्रगढ़ संतराम मौर्य, व सुशीला पत्नी बराती लाल मौर्य आदि लोगों ने मिलकर मेरे दरवाजे पर आकर जगह जमीन कब्जेदारी को लेकर आपसी विवाद के चलते खुन्नस मानकर दरवाजे से ट्राली हटाने को कहने लगे। मैंने बोला भूसा उतर जाने दो अभी हटा लूंगा। इतने में उपरोक्त लोग जबरदस्ती दिखाते हुए गाली-गलौज अमादा फौजदारी पर उतारू हो गए। मना करने पर उपरोक्त लोगों ने मुझे व मेरी लड़की प्रियांशी ,मेरी पत्नी रामदेवी मेरी बहू सहेली पत्नी सत्य प्रकाश मौर्य व मेरी भतीजी आरती पुत्री दिनेश पाल मौर्य को लाठी-डंडों से मारा पीटा तथा जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए। उपरोक्त मामले की कोतवाली में शिकायत है। 

पुलिस प्रशासन की ओर से डॉक्टरी के लिए बोला गया। प्रशासन से हमारी मांग है उपरोक्त  लोगों पर विधिक कार्रवाई करके हम लोगों को न्याय दिलाया जाए। उपरोक्त मामले पर कोतवाली प्रभारी ने बताया है शिकायती पत्र मिल गया है इन लोगों को डॉक्टरी के लिए भेजा गया है जो भी रिपोर्ट आएगी उसके तहत विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post