हरदोई। जनपद समेत पाली कस्बे में इन दिनों नगर निकाय चुनाव अपने शबाब पर है। सभी प्रत्याशी अपने लिए समर्थन जुटाने में लगे हुए हैं। जिसमें वह अपने समर्थकों के साथ घर-घर जाकर वोट मांग रहे हैं। ऐसे में वोट मांगने से नगर पंचायत के कर्मचारियों को भी कोई गुरेज नहीं है। नगर पंचायत पाली के कर्मचारियों का एक निर्दलीय प्रत्याशी के साथ वोट मांगने का वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में नगर पंचायत पाली के 8 कर्मचारी पूर्व चेयरमैन निर्दलीय प्रत्याशी कमलाकांत के साथ जनसंपर्क करते और वोट मांगते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

नगर पंचायत पाली के कर्मचारियों को अधिशासी अधिकारी डॉ. प्रकाश चंद्र गोपालन ने आचार संहिता लागू होते ही किसी भी प्रत्याशी का समर्थन न करने और किसी के साथ चुनाव प्रचार न करने के निर्देश दिए थे। उन्होंने यह भी कहा था कि यदि कोई कर्मचारी किसी प्रत्याशी के साथ चुनाव प्रचार -प्रसार में पाया जाता है तो उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वाबजूद इसके नगर पंचायत पाली के कर्मचारियों के लिए अधिशासी अधिकारी के निर्देश कोई मायने नहीं रखते है। रविवार को सोशल मीडिया पर अध्यक्ष पद के निर्दलीय प्रत्याशी के जनसंपर्क का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें नगर पंचायत के कर्मचारी अमित अग्निहोत्री, पुनीत त्रिवेदी, श्याम जी अग्निहोत्री, गौरव मिश्रा सहित 8 कर्मचारी जनसंपर्क करते और वोट मांगते हुए दिखाई दे रहे हैं। कुछ कर्मचारियों ने अपने मुंह पर गमछा बांध रखा है। वीडियो शनिवार शाम का बताया जा रहा है।

मामले में एसडीएम सवायजपुर अभिषेक सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि प्रकरण उनके संज्ञान में नहीं है, वायरल वीडियो को देखकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। वहीं अध्यक्ष पद के अन्य प्रत्याशियों को भी यह बात नागवार लग रही है कि नगर पंचायत के कर्मचारी पूर्व चेयरमैन निर्दलीय प्रत्याशी कमलाकांत का समर्थन कर रहे हैं। फिलहाल यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जोकि नगरवासियों में चर्चा का विषय बना है।

Post a Comment

Previous Post Next Post