•  ईमानदारी एवं सच्चाई का पालन करते हुए अपने कार्यो को पूर्ण करें:- जिलाधिकारी
  • बाबा साहब ने देश व समाज हित एवं दलित, शोषित और पीड़ितों की आवाज का दर्द समझते हुए देश का संविधान बनाकर सभी को मौलिक अधिकार दिलाया:- मंगला प्रसाद
  • शारीरिक स्पूर्ति और त्वरित कार्य के लिए स्वस्थ्य रहना अति अवश्यक:- एम0पी0 सिंह
  • प्रातः टहलने के साथ योगा, कसरत करे और खान-पान में सावधानी बरते:-डी0एम0

हरदोई। बाबा साहब डा0 भीमराव अम्बेडकर के जन्म दिवस के अवसर पर आज कलेक्ट्रेट परिसर में आयोजित कार्यक्रम में जिलाधिकारी मंगला प्रसाद ने बाबा साहब के चित्र पर माल्यापर्ण एवं पुष्प अर्पित व नमन करने के बाद अपर जिलाधिकारी प्रियंका सिंह, नगर मजिस्ट्रेट प्रशांत तिवारी, अतिरिक्त मजिस्ट्रेट तथा सहायक निर्वाचन अधिकारी सहित कलेक्ट्रेट के सभी अधिकारियों व कर्मचारियों ने भी डा0 अम्बेडकर के चित्र पर माल्यापर्ण एवं पुष्प अर्पित करते हुए श्रद्धांजलि दी तथा नमन किया।


इसके उपरान्त कलेक्ट्रेट सभागार आहूत गोष्ठी की अध्यक्षता करते हुए जिलाधिकारी ने कहा कि अपने कार्यो एवं कठिनाईयों से निजात पाने के लिए सत्य, निष्ठा और देश भक्ति का मंत्र देने बाबा साहब, महातमा गांधी जैसी देश की अन्य विभूतियों को याद करते हुए ईमानदारी एवं सच्चाई का पालन करते हुए अपने कार्यो को पूर्ण करें। इस अवसर पर डीएम ने कहा कि बाबा साहब ने देश व समाज हित एवं दलित, शोषित और पीड़ितों की आवाज का दर्द समझते हुए देश का संविधान बनाकर सभी को मौलिक अधिकार दिलाकर समाज की मुख्यधारा से जोड़ा था। 


गोष्ठी में अधिकारियों, कर्मचारियों से उनके स्वास्थ्य का परिचर लेते हुए जिलाधिकारी ने कहा कि जिन लोगों को सुगर एवं ब्लड पेशर की समस्या है वह अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें और नियमित प्रातः टहलने के साथ योगा व कसरत करे और खान-पान में सावधानी बरते। उन्होने कहा कि शारीरिक स्पूर्ति और त्वरित कार्य के लिए स्वस्थ्य रहना अति अवश्यक है। गोष्ठी में एडीएम, सिटी मजिस्ट्रेट, अतिरिक्त मजिस्ट्रेट, जिला सूचना अधिकारी संतोष कुमार सहित कलेक्ट्रेट के सभी अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post