• चोरों ने इत्मीनान से की चोरी फिर वहीं बैठ कर पी बियर। 
  • पुलिस की जगह चोरों की  निकाली रात्रि गश्त, कोतवाली के नाक के नीचे चोरी कर पुलिस को चुनौती दे गए चोर। 
  • पिकट पर लगी ड्यूटियो पर हो रही घोर लापरवाही, ड्यूटी लगती है 4 की पहुंचते हैं केवल दो ही ,वह भी एक जगह पर बैठकर बातों में हो जाते हैं मशगूल 

नवनीत कुमार राम जी\पिहानी। कस्बे के बस स्टैंड पर अंग्रेजी शराब व बीयर की दुकान में बगल का शटर तोड़कर अज्ञात चोर दो लाख नकदी , तीन बियर पेटी व 8 हाफ ब्लेंडर शराब उठा ले गए। बस स्टैंड व व कोतवाली नजदीक होने से  चोरी की घटना देख हर कोई दंग रह गया। पुलिस छानबीन के लिए मौके पर पहुंची, लेकिन चोरों को कोई सुराग नहीं लग सका। मजे की बात यह है कि बस स्टैंड शराब ठेका के सामने हमिद अली इंटर कॉलेज के पास पिकेट ड्यूटी होमगार्डों की लगी रहती है। उसके बावजूद भी चोरों ने चोरी को अंजाम दे दिया। चोर सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी उठा ले गए। बियर पीकर खाली डिब्बे भी वहीं फेंक दिये बियर व अंग्रेजी शराब ठेके के संचालक शिब्बू गुप्ता ने बताया कि एक लाख चौदह हजार रुपए अंग्रेजी शराब व पैसठ हजार रुपए बियर की दुकान से  नगद चोरों ने पार कर दिये। 3 पेटी बियर आठ ब्लेंडर हाफ  भी चोर उठा ले गए।  अंग्रेजी व बीयर की दुकान के पीछे तालाब व खेत होने के कारण सुनसान इलाका रहता है जिसका चोरों ने फायदा उठाया ।उम्मीद लगाई जा रही है कि चोर बाइक से आए थे बारिश होने के कारण टायर के निशान व पैरों के निशान बने हुए हैं। ठेकेदार शिब्बू गुप्ता के अनुसार वह‌ पीलीभीत मे बहन‌ के यहां एक कार्यक्रम में सम्मिलित होने गये थे। सूचना पर मौके पर पहुंचे मोहम्मद अजीम ने चोरी की घटना  बिंदुवार जानकारी की।

पिकेट ड्यूटी होती रही, चोर चोरी करते रहे। 

कस्बे  की पिकेट ड्यूटी राम भरोसे चल रही है। बस स्टैंड ,करावा रोड,पुरानी पुलिस चौकी समेत कई जगह पर पिकेट ड्यूटी पर होमगार्ड पीआरडी जवान पुलिसकर्मी , सराफा बाजार ठाकुरद्वारा समेत कई जगह पर होमगार्ड पीआरडी जवान पुलिसकर्मियों की ड्यूटी तैनात रहती है। लेकिन फिर भी चोर चोरी की घटना को अंजाम दे देते हैं। टिकट पर तैनात जिम्मेदार अपनी ड्यूटी सही तरीके से निर्वहन नहीं करते हैं ।एक ही जगह पर मजमा लगा कर ड्यूटी करते हैं।



Post a Comment

Previous Post Next Post