हरदोई। जिला पंचायत अध्यक्ष प्रेमावती की तरफ से ब्लाक प्रमुखों व जिला पंचायत सदस्यो के सामूहिक होली मिलन समारोह व प्रीतिभोज का आयोजन किया गया। समारोह में की चमक-दमक बिल्कुल निराली लग रही थी। इस दौरान तमाम जन प्रतिनिधि मौजूद रहे।

समारोह का शुभारंभ वरिष्ठ भाजपा नेता व पूर्व राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल व क्षेत्रीय महामंत्री अवध क्षेत्र भाजपा अनु. मोर्चा पीके वर्मा ने वहां मौजूद जन प्रतिनिधियों के साथ होली के उल्लास को साझा करते हुए किया। पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल ने कहा कि हरदोई जो कभी हिरणाकश्यप की नगरी कहा जाता था,आज भी वही पहचान बनी हुई है। श्री अग्रवाल ने कहा कि उनकी सरकार हर एक के साथ,हर एक का विकास के एजेंडे पर काम कर रही है। 

इस दौरान उन्होंने जन प्रतिनिधियों से कहा कि विकास के कार्यों में किसी के साथ कोई भेदभाव न करें। जो सरकार की मंशा है,उसी पर चलते हुए विकास के कार्यों को आगे बढ़ाते रहे। अध्यक्ष प्रेमावती ने आभार व्यक्त करते हुए कहा कि होली का पर्व देश की सभ्यता,संस्कृति व एकता का प्रतीक है। परस्पर प्रेम, भाई-चारा और सौहार्द का त्यौहार होली हम सभी को रंगों की तरह आपस मे मिल-जुल कर रहने का सन्देश देता है इसलिए सभी बिना किसी भेदभाव के हर्षोल्लास के साथ होली का पर्व मनाना चाहिए।

Post a Comment

Previous Post Next Post