हरदोई। बेहटा गोकुल इलाके के प्रेमी युगल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें रात के अंधेरे में प्रेमिका अपने प्रेमी के घर पहुंच गई। जिसके बाद उसने एक वीडियो बनाकर वायरल किया है और उस में मोनू के साथ रहने की बात कही है। उसने कहा कि अगर उसको या मोनू के घरवालों को परेशान किया जाएगा तो वह फांसी लगा लेगी। फिलहाल वीडियो तेज़ी से वायरल होने के बाद चर्चा में बना है।

बताया गया कि बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के चंदूपुर खैराई की रहने वाली एक युवती का एक युवक से प्रेम संबंध चल रहा है। युवती के परिजन इस संबंध से संतुष्ट नहीं हैं और लगातार इस रिश्ते पर आपत्ति जताते थे। इसी से परेशान होकर युवती अपने प्रेमी जो कि इसी थाना क्षेत्र के हुंसेपुर करमाया का रहने वाला है उस के घर रात के अंधेरे में पहुंच गई। जिसके बाद उसने प्रेमी के साथ रहने की बात कही है। साथ ही प्रेमी के साथ मिलकर एक वीडियो बनाया और वायरल किया है। इस वीड‍ियो में युवती कह रही है क‍ि वह अपने घर से अकेली आई है। उसको अगर परेशान किया गया तो वह फांसी लगा लेगी। 

एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि दोनों बालिग और 20 से 22 वर्ष के लग रहे हैं। युवती स्वेच्छा से अपने प्रेमी के घर गयी है। जिसमें अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है। अगर मामले में कोई तहरीर मिलती है तो विधिक कार्रवाई की जाएगी।



Post a Comment

Previous Post Next Post