•  लोगों के बीच जाकर अपने स्तर की समस्त समस्याओं का तत्काल निस्तारण करायेंः-डीएम
  • सरकारी निर्माण में दखल देने वालों के विरूद्व कड़ी कार्यवाही करें :-एम0पी0 सिंह
  • क्षेत्र में शान्ति बनायें रखने तथा गरीबों को उनका हक दिलाने के लिए राजस्व एवं पुलिस के अधिकारी समन्वय बनाकर कार्य करें :- पुलिस अधीक्षक

हरदोई। थाना मल्लावां में आहूत थाना समाधान दिवस की अध्यक्षता करते हुए जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने सभी कानूनगो एवं लेखपालों से कहा कि ग्रामीणों की पीड़ा जानने एवं सरकार की कल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वित करने के लिए लोगों के बीच जाकर अपने स्तर की समस्त समस्याओं का तत्काल निस्तारण करायें।

सरकार निर्माण में बाधा उत्पन्न करने संबंधी शिकायतों के सम्बन्ध में जिलाधिकारी ने लेखपालों से कहा कि संबंधित थाने से अतिरिक्त पुलिस बल के साथ उक्त ग्रामों का निरीक्षण करें और सरकारी निर्माण में दखल देने वालों के विरूद्व कड़ी कार्यवाही करें। गरीबों की पट्टे एवं अन्य सरकारी भूमि आदि पर कब्जों की शिकायत पर जिलाधिकारी ने कहा कि नियमित अपनी ग्राम पंचायतों का भ्रमण करें और अवैध कब्जे वाली सरकारी भूमि को चिन्हित करते हुए कब्जा मुक्त करायें और भूमाफियाओं के विरूद्व एंटी भूमाफिया एक्ट के अन्तर्गत कार्यवाही करते हुए जेल भेजें।

थाना समाधान दिवस में पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने राजस्व एवं पुलिस विभाग के अधिकारियों से कहा कि क्षेत्र में शान्ति व्यवस्था बनायें रखने तथा गरीबों को उनका हक दिलाने के लिए समन्वय बनाकर कार्य करें और असामाजिक, अपराधी, आराजक तथा दबंगों के विरूद्व कठोर कार्यवाही करें। इस अवसर पर थानाध्यक्ष मल्लावां सहित समस्त कानूनगों एवं लेखपाल आदि उपस्थित रहे। 

Post a Comment

Previous Post Next Post