हरदोई। जिले में पुलिस -प्रशासन की तमाम कोशिशों के वाबजूद हर्ष फायरिंग की घटनाएं नहीं रूक रही है। ऐसा ही एक मामला सांडी थाना क्षेत्र के नीभापुर गांव में सामने आया है। जहां एक युवक अवैध असलहे से फायरिंग करता हुआ दिखाई दे रहा है। युवक कान में फोन लगाकर भीड़ में फायरिंग कर रहा है। जिसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले के जांच में जुटी है। 

बताया गया कि सांडी के नीभापुर गांव में वैवाहिक कार्यक्रम का आयोजन था। इसी दौरान गांव के ही एक युवक ने हवाई फायरिंग कर दी। अवैध तमंचे से फायरिंग के दौरान उसके आसपास लोग जुटे थे। साथ ही आगे एक मकान में कार्यक्रम की तैयारियां चल रही थी। इसी दौरान अभिलेंदु नाम के युवक ने फायरिंग कर दी, वीडियो में वह पीठ पर बैग टांगे कान में फोन लगाकर किसी से बात करता नज़र आ रहा है। वायरल वीडियो में बड़ी संख्या में भीड़ दिख रही है और बच्चे फायरिंग के समय खुश हो रहे है। जनपद में विभिन्न घटनाओं के बाद भी हर्ष फायरिंग रूकने का नाम नहीं ले रही है। हाल ही में लोनार और पचदेवरा में हर्ष फायरिंग के दौरान लोग घायल हो चुके है। वाबजूद इसके हर्ष फायरिंग की घटनाएं नहीं रूक रही है। कार्यक्रमों के दौरान पुलिस- प्रशासन की हर्ष फायरिंग को लेकर तमाम तैयारियां धरी की धरी रह जाती है। जिसमें अराजकतत्व खुलेआम फायरिंग करके लोगों में दिखावा करने का प्रयास करते है। जब वीडियो वायरल हो जाता है तो पुलिस -प्रशासन हरकत में आ जाता है। फिलहाल वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। 

एएसपी पूर्वी नृपेंद्र ने बताया कि सांडी थाना क्षेत्र के नीभापुर में फायरिंग का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें फायरिंग करने वाला युवक नीभापुर निवासी अभिलेंदु बताया जा रहा है। वीडियो के आधार पर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है, थाना स्तर से मामले में विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post