सुरसा\हरदोई। उन्नाव ब्रांच की शारदा नहर में नहाते समय डूब गए छात्र का अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है।युवक के परिजनों और ग्रामीणों ने शुक्रवार को पुलिस पर घटना में खोजबीन के प्रति लापरवाही का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को दर्जनों लोगों ने बिलग्राम मार्ग के मंझिला पुल के पास जाम लगा दिया और नहर विभाग के साथ ही पुलिस प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी भी की।मामले की जानकारी होने पर सीओ व एएसपी पूर्वी ने मौके पर पहुंचकर जाम खुलवाने के साथ ही गोताखोरों की कई टीमें लगाकर युवक की तलाश की जा रही है।

थाना क्षेत्र के कमरौली गांव निवासी शानू शुक्ला बी ए प्रथम वर्ष का छात्र था। गुरुवार शाम को शानू गांव के कुछ दोस्तों के साथ शारदा नहर में नहाने गया था। नहाते समय शानू पानी के तेज बहाव में डूब गया था। दोस्तों ने घटना की सूचना परिजनों व पुलिस को दी।जिस पर पुलिस के साथ ही परिवार के लोग भी मौके पर पहुंचे।और शानू की तलाश की गई। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। 

शुक्रवार सुबह परिजनों व ग्रामीणों ने पुलिस व नहर विभाग पर घटना में लापरवाही करने का आरोप लगाते हुए मंझिला पुल के पास मार्ग पर जाम लगा दिया।जिसकी सूचना पर सुरसा व बिलग्राम पुलिस के साथ ही सीओ व एएसपी पूर्वी मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझना बुझाकर जाम खुलवाया साथ गोताखोरों की कई टीमें लगाकर युवक की तलाश की जा रही हैं। हालांकि अभी तक शानू का कुछ पता नहीं लग सका।शानू तीन भाई बहन हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post