• झाड़ियों में पड़े बच्चे के कानों से बह रहा था खून

हरदोई। घर के बाहर खेल रहा एक तीन साल का बच्चा अचानक गायब हो गया। उसे ढूंढा जा रहा था।उसी बीच वह बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ दिखाई दिया। बच्चे के कानों से खून बह रहा था। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए शाहजहांपुर ले जाया जा रहा था,इसी बीच उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। बच्चे के सिर पर वार कर उसकी हत्या की गई, लोगों के बीच इस तरह की बातें हो रही है।

बताया गया है कि पाली कस्बे के मोहल्ला सराय सैफ निवासी हरिओम पाण्डेय का तीन साल का इकलौता पुत्र आरव शुक्रवार की दोपहर को घर के बाहर खेल रहा था। उसी बीच वह गायब हो गया। काफी देर तक जब उसकी कोई आहट नहीं सुनाई दी,तो घर वाले तलाश करने लगे। इसी बीच किसी ने पुरानी मछली मण्डी की तरफ झाड़ियों में आरव की चप्पल पड़ी हुई देखी,इसी पर उसे झाड़ियों में ढूढा जाने लगा। जहां आरव बेहोश पड़ा हुआ देखा गया, उसके कानों से खून बह रहा था। घर वाले उसे उठा कर इलाज के लिए शाहजहांपुर ले जा रहे थे श,उसी बीच उसकी रास्ते में मौत हो गई। आरव की इस तरह हुई मौत पर लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। उनका कहना है कि उसके सिर पर कोई वार किया गया। हरिओम की किसी से कोई रंजिश भी नहीं है, फिर क्यों उसके इकलौते बेटे को इस तरह छीन लिया गया ?

  • और बुझ गया घर का इकलौता चिराग 

हरदोई। हरिओम पाण्डेय बेटे के लिए काफी परेशान रहा करता था। लोगों का कहना है कि घर का चिराग जलाने के लिए हरिओम ने रात-दिन पूजा-पाठ किया,तब कही उसके घर आरव का जन्म हुआ। अपने इकलौते बेटे की इस तरह हुई मौत से हरिओम और उसकी पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post