विशेष संवाददाता - नवनीत कुमार 'राम जी'

पिहानी\हरदोई। पिहानी कोतवाली क्षेत्र में देर रात पुलिस से हुई मुठभेड़ में एक अंतर्जनपदीय शातिर चोर गोली लगने से घायल हो गया। इंस्पेक्टर बेनी माधव त्रिपाठी ने मुठभेड़ में घायल शातिर चोर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस मुठभेड़ की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी भी मौके पर पहुंच गए और अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराए गए घायल चोर से पूछताछ की।

पुलिस अधीक्षक ने बताया की इन दिनों एक अंतर्जनपदीय शातिर चोरों का गैंग सीतापुर और हरदोई जिले में अनेक चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहा था। इसके लिए एक विशेष अभियान चलाया गया। इस अभियान के तहत बुधवार को चार शातिर चोरों को पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान चोरी के माल और नगदी सहित गिरफ्तार किया था। इनमें एक चोर भाग निकला था। पूरे जनपद की पुलिस को इस भगोड़े शातिर चोर को गिरफ्तार करने के लिए अलर्ट कर दिया गया था। देर रात पिहानी हरदोई रोड पर जलालपुर गांव के पास उक्त चोर की पिहानी पुलिस से मुठभेड़ हो गई। 

इंस्पेक्टर बेनी माधव त्रिपाठी पर उक्त चोर ने फायर किया। बचाव के लिए पुलिस को भी गोली चलानी पड़ी। गोली लगने से उक्त चोर जिसका नाम पूछताछ के दौरान राजेश पता चला है, घायल हो गया। उक्त चोर के पास से चोरी के आभूषण मोबाइल आदि भी बरामद हुआ है। घटना की विस्तृत जांच की जा रही है। घायल चोर के पास बरामद हुई मोटरसाइकिल भी चोरी की मानी जा रही है।

राजेश द्विवेदी, पुलिस अधीक्षक

Post a Comment

Previous Post Next Post