अम्बरीष कुमार सक्सेना

हरदोई। भारतीय जनता पार्टी के एक माह से चल रहे महा जनसंपर्क अभियान के अंतर्गत लोकसभा एवं विधानसभा स्तरीय तमाम अभियानों के साथ ही पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधि गण डोर टू डोर जनसंपर्क कर रहे हैं। इसके साथ ही वरिष्ठ पदाधिकारी विधायक सांसद प्रत्येक लोकसभा के 1000 प्रभावशाली लोगों जैसे डॉक्टर इंजीनियर प्रमुख व्यवसाई शिक्षाविद प्रमुख अधिवक्ता विभिन्न क्षेत्रों के राष्ट्रीय एवं प्रादेशिक पुरस्कार ग्राही लेखक आदि से संपर्क फ़ॉर समर्थन के अंतर्गत मिलकर पार्टी के लिए समर्थन की अपील करते हैं।

इसी संबंध में नगर पालिका सभागार में हरदोई एवं मिश्रिख लोकसभा के दसों विधानसभाओं की बैठक संपन्न हुई इसकी अध्यक्षता जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्र ने की एवं मुख्य अतिथि के रूप में अवध क्षेत्र के उपाध्यक्ष अमित गुप्ता मौजूद रहे। मुख्य अतिथि अमित गुप्ता ने कहा कि मोदी सरकार जाति-धर्म के आधार पर लोगों से भेदभाव नहीं करती।बताया पार्टी नेतृत्व की अपेक्षा है कि उक्त अभियानों की गति में तेजी लाकर लोकसभा के प्रत्येक बूथों पर गहन जनसंपर्क किया जाए जिसके लिए पार्टी ने पदाधिकारियों जनप्रतिनिधियों विधायकों सांसदों ब्लॉक प्रमुखों नगर पालिका एवं नगर पंचायत के अध्यक्षों जिला पंचायत अध्यक्ष एवं जिला पंचायत सदस्य सभी को एक लक्ष्य निर्धारित किया है अतः सभी दायित्व धारी कार्यकर्ता गण दिए गए लक्ष्य के अनुसार तय समय में गहन जन संपर्क करें एवं पार्टी के नंबर 9090902024 पर मिस कॉल करा कर पूरा डाटा सरल ऐप पर अपलोड करें।

जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्र नीरज ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने पर जन जन तक 9 वर्ष की उपलब्धियां एवं गरीब कल्याण की योजनाएं पहुंचा रहे हैं। आज के विपक्ष के पास मोदी को गाली देने, देश विरोधी बातें करने के सिवाय कोई मुद्दा नहीं है तथा मोदी द्वारा भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति से घबराकर एकजुट होने का प्रयास कर रहे हैं भारतीय जनता पार्टी का गठबंधन देश की जनता के साथ है 2014, 2019 में जैसे मोदी के पक्ष में अंडरकरेंट था आज वह मोदी के पक्ष में कई गुना बढ़ चुका है कार्यकर्ता होने के नाते हमारा दायित्व पार्टी के कार्य को जन-जन तक पहुंचाना है मोदी के सामने विपक्ष के पास कोई चेहरा नहीं है देश की जनता ने मोदी को 2019 से भी ज्यादा सीटें देकर हैट्रिक बनाने का तय कर लिया है।

संचालन अजीत सिंह बब्बन एवं राजेश अग्निहोत्री ने किया। बैठक में प्रमुख रूप से जिला पंचायत अध्यक्ष प्रेमवती कॉपरेटिव बैंक अध्यक्ष अशोक सिंह पूर्व जिलाध्यक्ष राजीव रंजन मिश्र श्रीकृष्ण शास्त्री राम बहादुर सिंह जिला उपाध्यक्ष राजेश अग्निहोत्री संदीप सिंह एसपी मौर्य प्रीतेश दीक्षित संजय सिंह श्रवण कनौजिया महामंत्री अजीत सिंह बब्बन ओम वर्मा अनुराग मिश्र सत्येंद्र राजपूत जिलामंत्री अविनाश पांडे अजय शुक्ला राम नंदिनी मंगतराम नीतू चंद्रा जय देवी राजपूत मीडिया प्रभारी गांगेश पाठक कार्यालय मंत्री अतुल सिंह आईटी संयोजक सौरभ सिंह सोशल मीडिया संयोजक प्रद्युम्न मिश्रा डीसीडीएफ चेयरमैन रामदास गुप्ता सभी मोर्चों के अध्यक्ष ब्लाक प्रमुखगण नगर पालिका नगर पंचायत के अध्यक्ष मौजूद रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post