हरदोई। शहर कोतवाली इलाके में रस्सी पकड़े मासूम को खींचकर भैंस तालाब में पहुंच गई, जिसमें गिरकर मासूम डूब गया और उसे बचाने में उसकी चचेरी बहन भी डूब गई। नतीजतन दोनों की तालाब में डूब कर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों के शव को निकलवाया और हादसे की जांच में जुटी है।

बताया गया कि शहर कोतवाली के शेखवापुर निवासी मनसुख का 10 वर्षीय पुत्र ऋषभ और उसकी 7 वर्षीय चचेरी बहन ललिता देवी पुत्री अशोक गांव के बाहर तालाब के किनारे भैंस चरा रहे थे। ईशम उसके गले में बंधी हुई रस्सी पकड़े था। अचानक भैंस तालाब की तरफ भागी और उसमें चली गई। रस्सी पकड़े हुए ईशम उसी के साथ तालाब में जा गिरा और उसमें डूबने लगा,उसे डूबता हुआ देख कर ललिता उसे बचाने दौड़ी, जिसके चलते वह भी पानी में डूब गई। इसकी जानकारी मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। गांव वालों ने किसी तरह दोनों को तालाब से बाहर निकाला, लेकिन उससे पहले उन दोनों की मौत हो चुकी थी। दोनों बच्चों के बाबा संतराम ने बताया कि शाम के करीब साढ़े 6 बजे हादसा हुआ। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस छानबीन करने में जुट गई। जिसके बाद ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने कड़ी मशक्कत से शव को तालाब से निकलवाया। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि शहर कोतवाली के शेखवापुर में भैंस की रस्सी पकड़े मासूम अचानक तालाब में पहुंच गया। जिससे वह डूबने लगा तो उसकी चचेरी बहन उसे बचाने पहुंची तो वह भी डूब गई। जिनके शव को पुलिस ने निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post