हरदोई। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के 50वां जन्मदिन के अवसर पर  समाजवादी पार्टी पूर्व जिलाध्यक्ष पम्मू यादव और हजारों कार्यकताओं के साथ मिलकर सपा सुप्रीमो का जन्मदिन कटियारी डिग्री कालेज हरपालपुर के प्रांगण में लोक कल्याण दिवस के रूप में केक काटकर हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर सभी वक्ताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को बधाई दी और उनके स्वस्थ और दीर्घायु होंने की कामना किया। इस अवसर पर पम्मू यादव ने सपा सरकार में अखिलेश यादव द्वारा किए गए कार्यों की चर्चा की तथा उन्हें विकास पुरुष बताया। उन्होंने कहा जनता बीजेपी सरकार के भ्रष्टाचार, महंगाई व बेरोजगारी से त्रस्त है। इस सबसे जनता को मुक्ति सिर्फ अखिलेश यादव दिला सकते हैं, उन्होंने आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर रावण पर हुए हमले की निंदा की। 

इस अवसर पर सभी कार्यकर्ताओं ने 2024लोकसभा के चुनाव में पार्टी को जीताकर भाजपा की नफरत की  राजनीति और उसकी कुनीतियो से जनता को मुक्ति दिलाने के साथ साथ समाजवादी आंदोलन को और आगे बढ़ाने, संगठन को मजबूत करने,हर समाज एवं वर्ग के लोगों को संगठन से जोड़ने के साथ साथ देश के धर्मनिरपेक्ष स्वरूप, साम्प्रदायिक सद्भाव एवं सौहार्द, संविधान और लोकतंत्र तथा सामाजिक न्याय की रक्षा करने एवं साम्प्रदायिक एवं अन्य ताकतों के खिलाफ संघर्ष करने का संकल्प लिया।

इस मौके पर जगमोहन राजपूत पूर्व ब्लॉक प्रमुख,विमल मिश्रा पूर्व जिला पंचायत सदस्य, पप्पू यादव प्रधान , अमरेश यादव प्रधान, नागेंद्र मिश्रा पूर्व प्रधान,रामनिवास राजपूत पूर्व प्रधान,सुखराम बाबा प्रधान,रामतीर्थ पाल जिला सचिव,रतिराम राठौर,रजनीश पाल,छैलबिहारी राजपूत,पुनीत मिश्रा,अभिषेक मिश्रा, प्रवीन शुक्ला,पप्पू प्रजापति आदि तमाम लोग मौजूद रहे। 

Post a Comment

Previous Post Next Post