हरदोई। जनपद में अपराध नियंत्रण व अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी के कुशल निर्देशन में चलाये जा रहे विशेष अभियान ऑपरेशन ऑल-आउट के तहत अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी नृपेंद्र कुमार के पर्यवेक्षण व क्षेत्राधिकारी संडीला के कुशल नेतृत्व में स्वाट, एसओजी व सर्विलांस टीम व थाना अतरौली पुलिस द्वारा जनपद हरदोई व सीतापुर के विभिन्न थानों में हुई चोरियों की घटनाओं का सफल अनावरण करते हुये 4 अन्तर्जनपदीय शातिर चोरों के गैंग को चोरी के आभूषण, 23,850 रु0 नगदी व अवैध शस्त्रों सहित किया गिरफ्तार, कम दामों पर चोरी के आभूषण खरीदने वाला व्यक्ति भी किया गया गिरफ्तार। 

पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि विभिन्न थाना क्षेत्रों में घटित चोरी की घटनाओं का विगत दिनों में सफल अनावरण किया गया चोरी की घटनाओं के त्वरित अनावरण हेतु पुलिस अधीक्षक द्विवेदी द्वारा ऑपरेशन ऑल-आउट चलाया गया जिसके तहत टीमों को गठित कर लगाया गया, पुलिस टीम द्वारा कड़ाई से पूछताछ करने पर अभियुक्तों द्वारा बताया गया कि वे चारों अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर दिन में मोटरसाइकिल से ताला बंद  घरों व दुकानों की तलाश करते है तथा मौका देखकर रात्रि में ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम देते हैं।चारों ने थाना अतरौली, संडीला, मल्लावों व जनपद सीतापुर के विभिन्न थाना मैं अभी तू द्वारा चोरी किये गये आभूषण व अन्य नगदी के संबंध में पूछताछ करने पर चारों अभियुक्तों के द्वारा बताया गया कि उनके द्वारा चोरी के आभूषण रविकांत रस्तोगी पुत्र गंगा प्रसाद निवासी कस्बा व थाना सिधौली सीतापुर को कम दामों पर बेच देते थे। 

पुलिस टीम द्वारा चारों अभियुक्तों की निशांदेही पर अभियुक्त रविकांत रस्तोगी को विवेक नगर बाजार वार्ड सिधौली से गिरफ्तार किया गया। जिसके कब्जे से चोरियों के आभूषण 3  कील एक ओम,  अदद लॉकेट, तीन पायल व 15 जोडी बिछुवा बरामद किया गया। अभियुक्त रविकांत द्वारा बताया गया कि वह पकडे गये चारों अभियुक्तों से सोने व चांदी के आभूषण खरीदता था तथा आभूषणों को गलाकर लखनऊ सर्राफा बाजार में बेच देता था।

Post a Comment

Previous Post Next Post