हरदोई। दुनिया की सबसे बड़ी बाइक कंपनी ने ड्यूल परपज़ टायर,हाई ग्राउंड क्लीयरेंस और गोल्ड-डिप्ड यूएसडी फ्रंट फोर्स एक मज़बूत बाइक को बाज़ार में उतारा है। गुरुवार को डीएम एमपी सिंह ने कंपनी के शो-रूम पर उसकी लांचिंग की। साथ ही उन्हें इस बाइक के कस्टमर अतिन कपूर और उदय खत्री को चाबी सौंपी।


दुनिया की जानी-मानी बाइक कंपनी के शो-रूम पर डीएम एमपी सिंह और एमडी डा.पुष्पेन्द्र सिंह ने संयुक्त रूप से रोनिन बाइक 225 सीसी की लांचिंग की। कंपनी के व्रतीन शाह और अन्य अधिकारी मौजूद रहे। कंपनी के एरिया मैनेजर वृतीन शाह ने बताया गया कि दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी की इस बाइक में ड्यूल परपज टायर, हाई ग्राउंड क्लीयरेंस और गोल्डन-डिप्ड यूएसडी फ्रंट फोर्क के साथ एक मज़बूत बॉडी जैसी खूबियां दी गई हैं !

यह बाइक रेट्रो थीम के साथ मॉडर्न डिजाइन फिलॉसफी का शानदार मेल है। इसमें हेडलाइट के अंदर टी-शेप डीआरएल दी है जो इसके लुक्स में दूसरी बाइक से अलग बनाती है। डीएम श्री सिंह ने कस्टमर अतिन कपूर और उदय खत्री को नई बाइक की चाभी सौंपी। 

लांचिंग के मौके पर पूर्व विधायक गंगा सिंह चौहान,बार एसोसिएशन अध्यक्ष उदय वीर सिंह भदौरिया,समीर सिंह,अशोक सिंह गौर, रमेश सिंह सोमवंशी, पत्रकार आमिर किरमानी,सुनील सिंह, शिवेंद्र सिंह,पंकज अवस्थी, गौरव श्रीवास्तव, श्यामजी गुप्ता, उदित प्रताप सिंह, मैनेजर दिलीप रंजन सहित शोरूम स्टाफ मौजूद रहा।

Post a Comment

Previous Post Next Post