हरदोई। लोनार थाना क्षेत्र के बावन में नो एंट्री में खड़े ट्रक से चोरों ने सरकारी खाद्यान्न के 12 बोरे पार कर दिए।  जब ट्रक चालक को सुबह इसकी भनक लगी तो उसने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर चोरी के माल के साथ दो शातिर चोरों को  गिरफ्तार किया है। 


प्राप्त जानकारी के अनुसार लोनार थाना क्षेत्र के बावन में नो एंट्री के पास रात्रि को गेहूं से भरा ट्रक खड़ा था। जिसमें चालक और परिचालक ट्रक के केबिन में सो रहे थे। जब सुबह दोनों ने देखा कि ट्रक में 12 बोरी गेहूं कम है। चालक ने इस बात की सूचना पुलिस चौकी बावन को दी। जिसमें पुलिस ने पाया कि बावन कस्बे के ही चोर घटना में शामिल है। पुलिस कस्बे के निवासी अविनाश मिश्रा पुत्र सुशील मिश्रा एवं रंजीत राठौर पुत्र राकेश राठौर को गिरफ्तार किया है। जिसकी निशानदेही पर पुलिस ने 8 कट्टी गेहूं बरामद किए है, और चार कट्टी गेहूं चोरों ने बेच दिए। दोनों चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने भिठारी गांव से गेंहू बरामद किया, जिसमें ग्रामीणों की माने तो रिश्वत लेकर अन्य लोगों को बचाया गया है।

एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि बावन कस्बे में सरकारी खाद्यान्न को चोरों ने चोरी कर लिया। जिसमें पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से 8कट्टी गेंहू बरामद किए गए और 4कट्टी चोरों ने बेच लिए। पुलिस ने दोनों आरोपियों को तमंचे सहित गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post