रिपोर्ट संजय मिश्रा आई एन ए न्यूज़ डेस्क हरदोई

हरदोई। क्षत्रिय महासभा के जिला अध्यक्ष सहित करीब 200 लोगों ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन दिया और कहां सदर विधानसभा और शाहाबाद विधानसभा राजनीतिक दबाव में पुलिस के द्वारा झूठे मुकदमे लगाए जा रहे हैं।  इसमें उन्होंने एक-एक कर सभी के नाम बताएं जिन पर पुलिस द्वारा कार्यवाही या फंसाने का प्रयास किया गया और बताया रंजीत सिंह इटोरिया अंडर एक्ट की अवधि बढ़ाते हुए कार्यवाही की गई। पप्पू बलेहरा, बबलू बलेहरा जितेश सहजना रणवीर सिंह मंजिला पूर्व ब्लाक प्रमुख पिहानी मनोज कुमार सिंह बलात्कार के मुकदमे में फंसाने का प्रयास किया गया और कहां सदर विधानसभा और शाहाबाद विधानसभा के क्षेत्रों में क्षत्रियों का उत्पीड़न हो रहा है जो राजनीतिक नेताओं के दबाव में पुलिस प्रशासन द्वारा झूठे मुकदमे लगाय जाए रहे या फंसाने का प्रयास कर रहे हैं। पारा करावा की घटना को लेकर कहा जो लोग दोषी हैं जिन्होंने जघन्य अपराध किया है वह सब जेल में है औरतों की क्या गलती औरतों को क्यों नहीं घर में घुसने नहीं दिया जा रहा है। घरों में चोरी कर ली गई घर में कुछ भी सामान नहीं है और औरतें अगर गांव में जाती है तो उन्हें मारने का प्रयास करती हैं दूसरे पक्ष की घर औरतें, फिर भी दूसरा पक्ष मंत्री के शह पर औरतों को घर में नहीं रहने दिया जा रहा है क्षत्रिय महासभा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने क्षत्रिय महासभा के जिलाध्यक्ष राजपाल सिंह ने एस पी राजेश द्विवेदी को ज्ञापन दिया और कहां कार्यवाही नहीं तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर कार्यवाही कराएंगे

 


  • महिलाओं ने की पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर बताई अपनी समस्या। 

प्रिया सिंह ने बताया जब हम सभी लोग गांव जाते हैं तो उनके घरों की औरतें पीछा करती हैं और मारने का प्रयास करते हैं। अब ताला लगाने गए तो हमारा पीछा किया गया और दोबारा जब घर में ताला खोलने गए, कि हम घर देख आए हम सभी औरतों को मारने का प्रयास किया गया और हमारे घरों का सारा सामान चोरी कर लिया गया। हम कहां जाएं। 

उन सब की बातों को सुनकर एसपी राजेश द्विवेदी ने एक सप्ताह का आश्वासन दियाऔर कहा एक सप्ताह में हम आप सभी को आपको अपने घर पहुंचाने की व्यवस्था कराएंगे। 

 राजपाल सिंह, क्षत्रिय महासभा जिलाध्यक्ष

Post a Comment

Previous Post Next Post