•  व्यापारियों की सुनी  समस्याएं, सुरक्षा का दिया भरोसा

शाहाबाद\हरदोई। कोतवाली शाहाबाद में बुधवार को व्यापार मंडल के पदाधिकारियों की गोष्ठी का आयोजन किया गया। कोतवाल दिलेश कुमार सिंह ने व्यापारियों की समस्याएं सुनीं और उसके निराकरण का आश्वासन दिया। गोष्ठी में व्यापारियों को सुरक्षा के मद्देनजर अपनी-अपनी दुकानों पर सीसीटीवी कैमरा लगवाने का सुझाव दिया गया। व्यापारियों की मांग पर कोतवाल ने आश्वस्त किया दुकान के सामने सड़क किनारे खड़े वाहन का पुलिस चालान नहीं काटेगी।


व्यापार मंडल के शाहबाद तहसील अध्यक्ष सर्वेश गुप्ता ने ई-रिक्शा से हर समय जाम लगे रहने की बात कही। इस संबंध में कोतवाल दिलेश कुमार सिंह ने कहा कि शीघ्र ही समस्या का समाधान किया जाएगा । कोतवाल ने सुरक्षा का भरोसा दिलाते हुए उनके साथ होने वाले साइबर फ्रॉड से बचाव के लिए कहा। व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने कोतवाल के सामने अपनी समस्याएं रखीं। बताया कि ई-रिक्शो की वजह से शहर के अंदर घंटों जाम की समस्या बनी रहती है। जाम में फंसकर लोगों को समय बर्बाद होता है। कोतवाल ने यातायात व्यवस्था ठीक कराने का आश्वासन दिया।

इंस्पेक्टर दिलेश कुमार सिंह ने कहा कि व्यापारियों की सुरक्षा के लिए पुलिस शहर में गश्त करती है। मगर इसके बावजूद व्यापारियों को भी अपनी सुरक्षा के प्रति गंभीर होना पड़ेगा। उन्होंने पदाधिकारियों को सुझाव दिया कि सभी दुकानदार अपनी दुकानों पर सीसीटीवी कैमरे लगवा लें। जिससे किसी भी आपराधिक गतिविधि पर नजर रखी जा सके। उन्होंने व्यापारियों की समस्याओं का निराकरण करने का आश्वासन दिया। इस दौरान संजीव बांगा, महामंत्री,फैजान ,तनवीर ,सुल्तान, संजय, आलोक गुप्ता, फहीम विशाल गुप्ता,जैद, श्याम द्विवेदी समेत दर्जनों व्यापारी मौजूद रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post