मुकेश सिंह पत्रकार संडीला

  • कानून-व्यवस्था व महिला सशक्तीकरण को लेकर सुदृढ़ नीति का पालन - नित्यानन्द सिंह

संडीला/हरदोई। तत्कालीन कोतवाल संडीला दिलेश सिंह के कछौना कोतवाली में स्थानांतरण हुआ था उसके बाद जनपद हरदोई के टड़ियावां थाना प्रभारी नित्यानंद सिंह को संडीला कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बना कर भेजा गया। कुछ दिन पूर्व ही उन्होंने कोतवाली संडीला का चार्ज लिया।उसके बाद रविवार को कोतवाली परिसर में एक पत्रकार वार्ता आहुत कर उपस्थित पत्रकारों से परिचय प्राप्त कर बैठक शुरू की। 

बैठक में नवागंतुक कोतवाल सिंह ने पत्रकारों से पुलिस का एक दूसरे से सहयोग करने की बात कही।उन्होंने कहा पत्रकारों का उत्पीड़न न किया है न ही किसी को करने देंगे क्योंकि पत्रकार व पुलिस बगैर किसी भेदभाव के जनता के दुख दर्द को सुनते हैं उन्हें न्याय दिलाने के लिए आगे खड़े होते हैं फिर भी यदि कोई ऐसी समस्या जो उनके संज्ञान में न हों वह पत्रकार बन्धु उन्हें बता सकते हैं। जिन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था व महिला सशक्तिकरण के लिए वह पूरी प्रतिबद्धता के साथ काम करने के लिए दिन रात तैयार हैं जिसकी बेहतरी के लिए जो भी सुझाव हो सण्डीला पुलिस सदैव सुनने के लिए तैयार है।

इस दौरान प्रभारी निरीक्षक नित्यानंद सिंह ,अतिरिक्त कोतवाल आलोक कुमार सिंह, वरिष्ठ उप निरीक्षक रमेश सिंह सेंगर, बस अड्डा चौकी प्रभारी शिवगोपाल सिंह यादव, कस्बा चौकी प्रभारी विवेक कुमार वर्मा, अनिल सिंह चंदेल दीवान,  अशीष सिंह कास्टेबल , आदि पुलिस स्टाप एवं पत्रकार  मौजूद रहे ।

Post a Comment

Previous Post Next Post