• विपक्षी एकता पर बोले- 2024 में देश की जनता सबक उन्हें सिखा देगी 

हरदोई। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने सवायजपुर में केंद्र सरकार के 9वर्ष की उपलब्धियों को गिनाया। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास के मूलमंत्र पर कार्य कर रही है। पहले की सरकारों में माफियाराज कायम था,गुंडई और दंगे सरेआम हुआ करते थे। बीजेपी सरकार ने माफियाओं पर प्रभावी कार्यवाही करने का काम किया है। इस दौरान उन्होंने विपक्षी एकता और अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा है। 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने केंद्र सरकार की 9वर्ष की उपलब्धियों को गिनाया। उन्होंने कहा 2012 से पहले और 2017 तक उत्तर प्रदेश दंगा प्रदेश के नाम से जाना जाता था, लेकिन जब से भाजपा सरकार आई तब से एक भी दंगा नहीं हुआ है। भाजपा सरकार सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास के पैटर्न पर कार्य कर रही है। देश के अंतिम पायदान के हर व्यक्ति तक सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंच रहा है। हम अपने 9वर्षों के रिपोर्ट कार्ड को महा जनसंपर्क अभियान के माध्यम से जनता के बीच ले जा रहे है। इसीलिए जनता भाजपा के हर एक कार्य से खुश है तभी 2014 से अब तक जीत दिला रही है। उन्होंने कहा कि भगवान राम का भव्य मंदिर बनने जा रहा है, जनवरी में मूल स्थान पर रामलला विराजमान होंगे, जो बड़े ही गर्व की बात है पर्यटन और विकास के स्तर से अयोध्या देश में नंबर एक होगा। उन्होंने कहा कि पहले लोग माफियाओं के विरुद्ध कोर्ट नहीं जाते थे इसलिए उन पर कार्यवाही नहीं होती थी, अब माफियाओं के विरुद्ध लोग कोर्ट जाते है ट्रायल होता है और उनको सजा होती है, प्रदेश सरकार की प्रभावी नीति के कारण ये संभव है। 

विद्यालयों में 50महापुरुषों के पाठ्यक्रम बढ़ाए जाने के सवाल पर प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि निश्चित रूप से हमारी आस्था परंपरा हमारी संस्कृति को ध्यान में रखकर राज्य सरकार काम कर रही है, हम लोगों को जनता ने चुना है हमारा जो कमिटमेंट है सरकार उसे पूरा कर रही है। विपक्षी एकता को लेकर पटना में मीटिंग में 4राज्यों के मुख्यमंत्री समेत अखिलेश और राहुल के शामिल होने के सवाल पर बोले विपक्ष 2017में गठबंधन में थे 2019 में भी थे 2022में भी थे, ये जनता के मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए है और उनकी सरकारों में कोई काम नहीं हुए और हम अपनी सरकार का रिपोर्ट कार्ड लेकर लगातार जनता के बीच में है मोदी जी के नेतृत्व में हमारी सरकार ने जो 9वर्षों में काम किए हैं, हम लगातार और हमारी पूरी पार्टी अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर इस प्रदेश और देश की महान जनता के बीच में है। अखिलेश यादव के बयान पीडीए का गठबंधन एनडीए को हरा रहा है इस पर प्रदेश अध्यक्ष ने पलटवार किया है उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव सपने देखते है, 2022 के विधानसभा चुनाव में 400 से ज्यादा सीटें जीत रहे थे। अब प्रदेश की जनता ने सिखा दिया उन्हें, अब उनके सपनों को समाप्त करने का काम जनता 2024में कर देगी। 

कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष के अलावा भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार नितिन अग्रवाल राज्य मंत्री उच्च शिक्षा रजनी तिवारी जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्र जिला पंचायत अध्यक्ष प्रेमवतीसांसद डॉ अशोक बाजपेई सांसद जयप्रकाश रावत सांसद अशोक रावतविधायक सवायजपुर मानवेंद्र प्रताप सिंह रानू विधायक मल्लावां बिलग्राम आशीष सिंह आशु पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष मुकेश अग्रवाल के अलावा भाजपा के संगठनात्मक ढांचे से जुड़े संजय सिंह गुड्डू आशा, संदीप सिंह, राजीव रंजन मिश्र ,अजीत सिंह बब्बन ,प्रीतेश दीक्षित सहित बड़ी संख्या में भाजपा जनप्रतिनिधि पदाधिकारी व समर्थक मौजूद रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post