• आये दिन घर में निकल रहे थे सांप पकड़ कर बाहर फेंक देता था बुजुर्ग
  • बुजुर्ग ने फिर भी दोनों सांपों को पकड़ कर डिब्बे में किया बन्द लेकर पहुंचा अस्पताल
  • शाहाबाद थाना क्षेत्र के वासित नगर गांव का मामला

हरदोई। जनपद में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।यहां पर एक बुजुर्ग को सांप ने काट लिया तो बुजुर्ग ने दोनों सांपों को पकड़ लिया और फिर डिब्बे में बंदकर उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंच गया।जिला अस्पताल में डाक्टर ने देखा तो हैरान रह गये।चिकित्सक ने उसको भर्ती करके इलाज शुरू किया है।

शाहाबाद थाना क्षेत्र के वासित नगर गांव में रहने बाले श्रीश चंद्र द्विवेदी के घर में आये दिन सांप के बच्चे निकल रहे थे जिन्हे वो पकड़ कर घर के बाहर छोड़ देते थे।आज भी श्रीश चन्द्र के घर के बाहर उस समय दो कोबरा सांप के बच्चे निकले जब उसके घर के बाहर उन्ही के दो मासूम पोते और पोती खेल रहे थे। हालांकि श्रीश चंद्र को ये बात खूब अच्छे से पता थी कि कभी भी सांप निकल सकते हैं इसलिये वो घर के लोगों को सजग रहने के लिये कहते रहते थे आज भी वो घर के बाहर नजर बनाये हुए थे क्योकि बच्चे खेल रहे हैं कहीं उन्हे कोई दिक्कत न हो इसी दौरान दो कोबरा सांप के बच्चे घर के बाहर निकले जिन्हे वो बाहर छोड़ने की नियत से पकड़ने लगे।

इसी दौरान सांप ने उन्हे काट लिया लेकिन फिर भी श्रीश चन्द्र डरे नही और दोनों सांप को पकड़ कर एक डिब्बे में बन्द किया और शाहाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंच गए और डॉक्टर को पूरी घटना के बारे में बताया।हालांकि डॉक्टर ने तत्परता दिखाते हुए उन्हें भर्ती कर लिया और उनका इलाज सुरु कर दिया।फिलहाल हरिश्चंद्र की हालत सामान्य बनी हुई है। वही पूरे मामले में सीएससी पर मौजूद डॉक्टर धर्मेंद्र का कहना है कि श्रीश चंद का इलाज चल रहा है और उनकी स्थिति सामान्य है।

Post a Comment

Previous Post Next Post