पिहानी\हरदोई। ग्राम सिमौर में एक किशोरी ने मोबाइल मिलने पर पिता द्वारा लगाई गई डांट फटकार से नाराज होकर शारदा नहर के किनारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी दुर्गेश कुमार व सीओ शिल्पा कुमारी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया तथा मौके पर मौजूद कोतवाल बेनी माधव त्रिपाठी ,अतिरिक्त कोतवाल पी पी सिंह , सब इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह चंदेल, अनिल सिंह व मोहम्मद अजीम को आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिया।

बच्चों को डांट लगाने के बाद उनके द्वारा आत्मघाती कदम उठाए जाने के मामले अक्सर सामने आते रहे हैं। ऐसी ही मामला पिहानी कोतवाली के सिमौर  में सामने आया। एक 16 साल की किशोरी ने मोबाइल के कारण पिता की डांट फटकार से क्षुब्ध होकर अपनी जिंदगी ही समाप्त कर ली। पुलिस का कहना है कि उसके पास मोबाइल मिलने पर पिता ने डांट लगा दी थी। इससे क्षुब्ध होकर ही हरैया  पुल शारदा नहर की पटरी के किनारे दुपट्टे से एक पेड़ में फांसी के फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली। 

संतोष निवासी  ग्राम सिमौर ने अपनी पुत्री पूजा के पास मोबाइल देख लिया था। मोबाइल को लेकर संतोष ने अपनी बेटी पूजा से पूछताछ की और उसे डांटा भी था। जिससे नाराज होकर पूजा मंगलवार को घर से लापता थी। बुधवार की दोपहर पूजा का शव शारदा नहर हरैया पुल के निकट लटकता पाया गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post