हरदोई। शहर कोतवाली इलाके में एक मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक बैट से लोगों को मारते हुए दिखाई पड़ रहा है। पीड़ित ने पुलिस पर फर्जी मुकदमा दर्ज करने का आरोप लगाया है। मामले में पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। 

बताते चले कि शहर कोतवाली क्षेत्र के सरायथोक मोमिनाबाद निवासी रजी ने पुलिस को तहरीर दी है। पीड़ित ने बताया कि उसके भाई साहिल के निकाह के बाद वलीमा का कार्यक्रम था। जिसमें लाइट और टेंट लगाने का काम मोहम्मद शोएब खान टेंट हाउस को दिया गया था। शाकाहारी भोजन की व्यवस्था अन्य स्थान पर की गई थी, चिन्हित स्थान को टेंट हाउस वाले को दिखा दिया गया था। जहां पर टेंट कुर्सी, मेज और लाइट को नहीं लगाया गया था। इस पर पीड़ित रजी ने शोएब खान से कहा कि चिन्हित स्थान पर कोई व्यवस्था क्यों नहीं की गई। जिससे नाराज टेंट सचालक शोएब और उसके पिता अनवर शफी ने आधा दर्जन लोगों के साथ हमला बोल दिया। इस हमले में वलीमा में आए कई लोग घायल हुए है। आरोप है कि वाबजूद इसके पुलिस ने बिना जांच किए आरोपी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है। जिससे पीड़ित व उसके परिवार के लोग काफी परेशान है। फिलहाल पीड़ित ने टेंट संचालक की दबंगई की पुलिस से शिकायत की है। मामले में टेंट संचालक की गुंडई का एक वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस तहरीर मिलने के बाद मामले के जांच में जुटी है। 

एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र में मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। टेंट लगाने को लेकर संचालक और कार्यक्रम कराने के बीच में विवाद हुआ है। तहरीर मिलने के बाद पुलिस मामले के जांच में जुटी है। मामले में वीडियो और जांच के आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post