• एसपी के साथ वहां पहुंची फोरेंसिक टीम जांच में जुटी

हरदोई। गांव के मुखिया रह चुके मुर्गा फार्म हाउस के मालिक की ईंट से कुचल-कुचल कर हत्या कर दी गई। रविवार की भोर पहर नहीं फार्म हाउस पर उसका खून से लथपथ शव पड़ा हुआ देख कर वहां हड़कंप मच गया।शव से कुछ दूर पर खून से रंगी हुई ईंट पड़ी हुई थी,उसी से कुचल कर हत्या को अंजाम दिया गया। वारदात का पता होते ही एसपी राजेश द्विवेदी फोरेंसिक टीम के साथ वहां पहुंचे। फोरेंसिक टीम ने जांच शुरू कर दी है।एसपी राजेश द्विवेदी का कहना है कि सारे मामले की गहराई से छानबीन की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

मृतक प्रधान, फाइल फोटो 

बताया गया है कि मल्लावां कोतवाली के करवा निवासी 55 राम आसरे दिवाकर पुत्र पुत्तीलाल दिवाकर गांव के मुखिया रह चुके थे। उन्होंने अपने घर से कुछ दूरी पर कल्याणी नदी के किनारे मुर्गा फार्म हाउस शुरू किया और उसकी देखभाल के लिए वहीं दिन बिताया करते, साथ ही रात में भी वहीं रुकते थे। शनिवार की रात को घर से खाना-पीना करने के बाद राम आसरे दिवाकर रोज़ की तरह मुर्गा फार्म हाउस पर पहुंच गए। वहां आस-पड़ोस के लोगों के बाद राम आसरे वहीं चारपाई पर सो गए। रविवार की भोर पहर गांव के कुछ ग्रामीण उधर से निकले,तो वहां मुखिया रह चुके राम आसरे का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ देख कर शोर मचा दिया। शोर-शराबा होने पर वहां आस-पड़ोस के गांव वालों को वारदात का पता हुआ,तो वह सब दौड़ पड़े। एसएचओ मल्लावां शेषनाथ सिंह सबसे पहले वहां पहुंचे, उसके बाद एसपी राजेश द्विवेदी के साथ फोरेंसिक टीम भी वहां पहुंच गई।लोगा का कहना है कि जहां पर शव पड़ा हुआ था, उससे कुछ ही दूरी पर खून से रंगी हुई एक ईंट भी पड़ी हुई थी। ईंट देखने से पता चल रहा था कि उसी ईंट से कुचल कर उसकी हत्या की गई। वहां पहुंची पुलिस ने मौका-ए-वारदात की घेराबंदी कर दी। वहां पहुंचे एसपी राजेश द्विवेदी का कहना है कि सारे मामले की गहराई से छानबीन की जा रही है। फोरेंसिक टीम भी हर एक पहलू की जांच कर रही है। एसपी का दावा है कि पुलिस की टीमें लगाई गई है। जल्द ही वारदात का खुलासा कर लिया जाएगा।

इसी चारपाई पर लेता था मृतक प्रधान

  • बेटे की मौत से टूट कर बिखर चुका था राम आसरे

हरदोई। गांव के मुखिया रहने के साथ-साथ लोगों की हर दुख-परेशानी में साथ-साथ रहने वाले राम आसरे को हर कोई मानता था। उसके चार बेटे राहुल,अंकुर,सोनू और अंकित के अलावा एक बेटी ममता है।अंकुल और ममता की शादी करने के बाद से वह अपने छोटे बेटों को और भी चाहने लगा था। कुछ ही दिनों पहले छोटे बेटे अंकित की मौत हो गई थी। उसके न रहने के बाद से राम आसरे टूट कर बिखर चुका था, उसने लोगों से बोलना-चालना काफी कम कर दिया था। उसकी हत्या किए जाने से घर वाले काफी डरे हुए हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post