हरदोई। कछौना इलाके में आग लगने से 4 दुकान और 10 बाइक जलकर राख हो गई। संडीला इंडस्ट्रियल एरिया में हुए हादसे से लोगों में हड़कंप मच गया। आग ने पहले किराना की दुकान को जद में लिया। फिर तांडव मचाते हुए 10 बाइक समेत चार दुकानों को जलाकर राख कर दिया। कड़ी मशक्कत के बाद दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया है। 

बताया गया कि कछौना के संडीला इंडस्ट्रियल एरिया में रैंसो निवासी सागर की किराना दुकान है। जिसमें अचानक आग लग गई जिसे आसपास के लोगों ने बुझाने का प्रयास किया। लेकिन तब तक दुकान में रखे सिलेंडर में विस्फोट हो गया। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। जिसने 4 दुकानों और 10 बाईकों को अपनी जद में ले लिया। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है। लेकिन तब तक 4 दुकान और 10 बाइक जलकर राख हो गई थी। बताया गया ग्रीन प्लाईवुड कंपनी में कार्य करने वाले मजदूरों ने बाइक पास में बनी झोपड़ी में खड़ी की थी। जिसमें आग लगने से 10 बाइक और चार दुकानें जलकर राख हो गई। आग लगने के कारणों की पुलिस जांच में जुटी है। हादसे में 15लाख रूपये के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है। 

एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि कछौना के इंडस्ट्रियल एरिया में अचानक आग लग गई। जिसकी जद में आने से 4दुकानें और 10बाइक जलकर राख हो गई। 15लाख रूपये के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है। पुलिस आग लगने की घटना के पहलुओं की जांच कर रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post