• सेक्टर मजिस्ट्रेट पोलिंग पार्टियों के साथ ही मतदान केन्द्रों पर जायेगें:- जिलाधिकारी
  • मतदान के दौरान आराजक तत्वों पर कड़ी नजर रखें:- पुलिस अधीक्षक
  • सुरक्षा कर्मी अपनी जिम्मेदारियों का ईमानदारी से निर्वहन करें:- राजेश द्विवेदी

हरदोई। जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने आज पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी के साथ राजकीय इण्टर कालेज हरदोई, बिलग्राम तथा सण्डीला जाकर नगर निकाय निर्वाचन के लिए के लिए रवाना होनी वाली पोलिंग पार्टियों के सम्बन्ध में जानकारी ली।

पोलिंग पार्टियों के रवानी के सम्बन्ध में जिलाधिकारी ने कहा कि सभी सेक्टर मजिस्ट्रेट अपनी पोलिंग पार्टियों के साथ ही मतदान केन्द्रों पर जायेगें और मतदान केन्द्र की सभी व्यवस्थायें सुनिश्चित करायेगें। 

उन्होने कहा कि पोलिंग पार्टी रात्रि में अपने मतदान केन्द्रों पर ही रहेगी और 04 मई 2023 को निर्धारित समय प्रातः 07 बजे से मतदान कराना सुनिश्चित करेगी और मतदान के दौरान मतदान केन्द्र की 200 मीटर की परिधि में किसी प्रत्यासी द्वारा पोस्टर बैनर नहीं लगाये जायेगें और कोई भी दुकान आदि नहीं खुलेगी। जिलाधिकारी ने जोनल मजिस्ट्रेटों से कहा कि मतदान के बाद मतपेटियों को सुरक्षित स्ट्रांग रूम में सुरक्षित जमा करना सुनिश्चित कराये।

पुलिस अधीक्षक ने सुरक्षा कार्मिकों को निर्देश दिये कि सभी पुलिस कर्मी पोलिंग पार्टी के साथ ही जाये और अपनी जिम्मेदारियों का ईमानदारी से निर्वहन करें और मतदान केन्द्र के आस-पास मतदाता के अलावा किसी अन्य व्यक्ति को न रूकने दे तथा आराजक तत्वों पर कड़ी नजर रखें।


Post a Comment

Previous Post Next Post