हरदोई। भाजपा के राष्ट्रीय नेता, पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल ने हरदोई के तमाम अधिवक्ताओं के साथ बैठकर न केवल उनके दुख दर्द को समझा किया बल्कि वकालत के दिनों को याद करते हुए अपने सभी यादों को किया ताजा। पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल ने कहा कि चूंकि मैंने भी वकालत की है इसलिए मैं वकीलों की समस्याओं से भलीभांति वाकिफ हूं। उन्होंने अधिवक्ता समाज को विश्वास दिलाया कि उनके हर सुख दुख में उनके साथ हूं और अधिवक्ता संघ अच्छा ,उन्नतशील, आधुनिक सुख सुविधाओं से सुसज्जित बनाने में उनसे जो भी बन पड़ेगा वह सब कुछ करेंगे।

पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल ने कहा कि उनके 50 वर्ष के राजनीतिक जीवन में उनके राजनीतिक विरोधियों ने  अनर्गल ,तथ्य हीन व निराधार तमाम आरोप लगाए, किंतु मुझे खुशी इस बात की है कि हरदोई की जागरूक, बुद्धिजीवी व धर्म निरपेक्ष जनता ने कभी भी मेरे राजनीतिक विरोधियों के उक्त आरोपों पर कोई ध्यान नहीं दिया और सदैव ही हरदोई की जनता का समर्थन और विश्वास मुझे, मेरे बेटे व मेरे परिवार को हासिल रहा। अग्रवाल ने कहा कि यही वजह है कि उनका सिर सिर्फ हरदोई की जनता के आगे झुकता है और हमेशा झुकता रहेगा।

उक्त अवसर पर वरिष्ठ अधिवक्ता अरविंद सिंह, शरद गुप्ता, मानवेंद्र सिंह, देवेंद्र वर्मा, कौशल किशोर त्रिपाठी, हर्ष सिंह गौर, सुमित बाजपेई ,संदीप सिंह, त्रिलोकी सिंह, इंद्रेश्वर नाथ गुप्ता ,आशुतोष मिश्रा, सरस्वती त्रिपाठी, सौरभ सिंह ,पंडित राम प्रकाश शुक्ला एडवोकेट, हरीश चंद्र गुप्ता, राहुल रघुवंशी ,पीके मिश्रा, मेवाराम राठौर ,अधिवक्ता संघ के महामंत्री आदर्श पांडे ,प्रदीप दीक्षित, रमेश सिंह ,अभिषेक तिवारी ,अमित सिंह ,संदीप सैनी, इंद्रपाल सिंह, विनय गुप्ता ज्ञानेंद्र प्रताप सिंह, बजरंग बहादुर सिंह, मेवाराम ,सत्येंद्र सिंह ,अवधेश वर्मा ,नवीन वर्मा समेत सैकड़ों अधिवक्ता भी मौजूद थे। इन सभी अधिवक्ताओं ने एक स्वर से नरेश अग्रवाल व उनके परिवार को खुला समर्थन देते रहने का भरोसा भी दिलाया। 

Post a Comment

Previous Post Next Post