नवनीत कुमार राम जी

खालिद खान ने जिस महिला से एक लाख सत्तर हजार ठगे हैं उस महिला के यहां छप्पर पड़ा हुआ है, दो वक्त की रोटी के लिए इधर-उधर भटकती घूम रही है महिला, रिश्तेदारों से उधार व  जेवर  गिरवी रख, पति इंद्रपाल को बचाने के लिए मंजूश्री ने खालिद खान को दिए थे एक लाख सत्तर हजार, क्षेत्र में दर्जनों ऐसे ही घटनाएं कर चुका है खालिद खान। 

क्या है पूरा मामला 

पिहानी कोतवाली के अंतर्गत ग्राम पंचायत करीमनगर के मजरा सिरकिटिया  गांव का है जहाँ सिरकिटिया गांव इंद्रपाल पर बिहारी कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ था। मुकदमा दर्ज होना आने के बाद पिहानी पुलिस ने इंद्रपाल को गिरफ्तार कर लिया था। इंद्रपाल को हत्या के मुकदमे से बचाने के लिए फर्जी किसान नेता मंडल उपाध्यक्ष व पत्रकार ने पत्नी मंजूश्री से एक लाख सत्तर हजार रूपये ले लिया। दूसरी तरफ हत्या मे इंद्रपाल को जेल हो गई। फर्जी भारतीय किसान यूनियन के मंडल उपाध्यक्ष व  फर्जी पत्रकार खालिद खान पुत्र बुद्धा निवासी नेदुरा से जब इंद्रपाल की पत्नी मंजू श्री ने कहा कि हमारा पति जेल में चला गया और आपने रुपए भी हमसे ले लिए। 

जिस पर मंजूश्री ने खालिद के खिलाफ 15 मई सन 2021 को पिहानी कोतवाली में एक लाख सत्तर हजार रूपये की शिकायत की थी। जिस पर खालिद खान पुत्र बुद्धा ने मंजूश्री से खुशामद कर ,मामले को न बढ़ाकर एक लाख सत्तर हजार रुपए वापस करने की बात कही थी। जिसमें पचास हजार रूपये नगद दे भी दिया था। जिसकी स्टांप पर लिखा पढ़ी संभ्रांत लोगों ने करा दी थी। शेष एक लाख बीस हजार रूपये 15 दिन के अंदर मंजूश्री को वापस करने की बात खालिद खान ने कही थी। परंतु समय बीत जाने के बाद आज तक उस गरीब महिला को खालिद खान ने रुपए नहीं दिए हैं। इंद्रपाल की मौत हो गई। आज मंजूश्री बेसहारा है। दो वक्त की रोटी उसके लिए जुटाना भारी पड़ रहा है। विधवा महिला अपने पैसों के लिए खालिद खान के पास रोज दौड़ रही है। परंतु खालिद ने अभी तक उसके पैसे वापस नहीं किया।

Post a Comment

Previous Post Next Post