नवनीत कुमार राम जी\पिहानी। कस्बा पिहानी में निकाय चुनाव प्रक्रिया को शांतिपूर्ण संपन्न करवाने के लिए  पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी व एडिशनल एसपी दुर्गेश कुमार सिंह के निर्देश पर पुलिस ने वाहनों की चेकिंग तेज कर दी है। वाहनों के अलावा क्षेत्र के होटल और धर्मशाला में ठहरने वाले व्यक्तियों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है ताकि होटल के अंदर असामाजिक तत्व न ठहरे हो। पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए असामाजिक तत्वों तथा अपराधियों की धरपकड़ करते हुए अवैध शराब तस्करों पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

कोतवाल बेनी माधव त्रिपाठी ने बताया कि हरैया पुल, जहानीखेड़ा मोड़ ,शाहबाद तिराहा, सल्लिया रोड पर नाकों पर पुलिस बल लगाकर कड़ी निगरानी व चेकिंग की जा रही है, चेकिंग के बिना वाहनों को नाके पार नहीं करने दिया जा रहा है ताकि चुनाव में शरारती तत्व किसी तरह की वारदात न कर सकें। इसके साथ ही जहानीखेड़ा बॉर्डर पर नाकों द्वारा अवैध शराब, हथियार तथा नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों पर कड़ी नजर रखी जा रही है। उप निरीक्षक रामराज अवस्थी ,मनित कुमार, धर्मेंद्र चौधरी मजिस्ट्रेट सिद्धार्थ आदि ने हरैया पुल पर सघन वाहन  चेकिंग अभियान चलाया।

  • लोगों से बातचीत कर शांति-सुरक्षा बनाए रखने का करें काम--सीओ शिल्पा कुमारी 

सीओ शिल्पा कुमारी  ने बताया कि किसी भी असामाजिक गतिविधि को रोकने के लिए पिहानी की लगती सीमाओं के इलाकों में पुलिस द्वारा गश्त बढ़ा दी गई है।बॉर्डर नाकों पर पुलिसकर्मी 24 घंटे तैनात किए गए हैं। सभी थानों व चौकियों के प्रभारियों को आदेश जारी किए हैं कि अपने-अपने क्षेत्र में आम लोगों से बातचीत कर शांति सुरक्षा बनाए रखने के लिए काम करे।

Post a Comment

Previous Post Next Post