• हर एक सीट महत्वपूर्ण, भाजपा प्रत्याशी को जिताने का लें संकल्प- सौरभ मिश्र

हरदोई। निकाय चुनावों का बिगुल बजने के बाद अब नामांकन की प्रक्रिया भी पूर्ण हो गई है। 2024 के लोकसभा चुनावों का सेमीफाइनल मनाए जा रहे निकाय चुनावों में जीत हासिल करने के सभी दल दावे कर रहे है लेकिन चुनावी तैयारियों में भारतीय जनता पार्टी सभी दलों से थोड़ा आगे दिखाई दे रही है। नामांकन की प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद आज जिले के प्रभारी मंत्री जेपीएस राठौर, भाजपा जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्र व सदर भाजपा सांसद जयप्रकाश रावत ने पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों व नगर के पदाधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक की और चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की। 

बैठक के दौरान प्रभारी मंत्री जेपीएस राठौर ने निकाय चुनावों में भाजपा को ऐतिहासिक जीत दिलाने के लिए पदाधिकारियों व नेताओ को निर्देश दिए। प्रभारी मंत्री राठौर ने पदाधिकारियों से कहा कि निकाय चुनाव में ऐतिहासिक जीत हासिल करने के लिए पार्टी पदाधिकारी, नेता, कार्यकर्ता घर घर जाएं और हर हाल में भाजपा को जीत दिलाने का काम करें। 

प्रभारी मंत्री जेपीएस राठौर ने प्रत्याशियों के साथ बैठक में प्रमुख रूप से निर्देश दिए कि केंद्र व प्रदेश सरकार की विभिन्न योजनाओं के लाभार्थी यह जनसंपर्क की वृहद योजना बनाएं इसके साथ ही उन्होंने कहा वर्तमान में समाजवादी पार्टी व अन्य विपक्षी दल मुद्दा रहित होने के कारण विभिन्न तरह के प्रभु प्रोपेगेंडा फैलाकर धर्म की राजनीति करना चाहते हैं ऐसी प्रोपेगंडा की राजनीति का तुरंत प्रतिकार कर जनता के बीच किसी भी ऐसे भ्रम को दूर करें

आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने कहा कि भाजपा हर सीट पर जीत हासिल करने के संकल्प के साथ मैदान में उतरी है और सभी सीटों को जीतना उनका उद्देश्य है। राज्यमंत्री अग्रवाल ने कहा कि नगर क्षेत्र की सभी सीटें जीतने के लिए भाजपा के पास कार्यकर्ताओं की कमी नही है और उनके कार्यकर्ता हर सीट जीतने में सक्षम है इसलिए आगामी 13 मई को भाजपा का कमल खिलने से कोई नही रोक सकता है।

भाजपा जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्र ने बैठक के दौरान पार्टी पदाधिकारियों को जीत के गुरुमंत्र देते हुए कहा कि निकाय चुनावों में ऐतिहासिक जीत प्राप्त करना ही इस समय भाजपा का प्रथम लक्ष्य है और इस लक्ष्य किसी भी हाल में पाने के लिए कार्यकर्ता जुट जाएं। भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि चुनाव के दौरान जो भी समस्याएं आये उसके लिए पार्टी पदाधिकारी, नेता, कार्यकर्ता व प्रत्याशी सीधे उनसे संपर्क करें।

भाजपा सांसद जयप्रकाश रावत ने कहा कि निकाय चुनावों में भाजपा ऐतिहासिक जीत हासिल करने जा रही है और भाजपा को जीत हासिल करने से कोई भी रोक नही पायेगा क्योकि केंद्र की मोदी तथा प्रदेश की योगी सरकार ने जनहित में तमाम कार्य किये है। बैठक के दौरान नगर कार्यकारिणी के पदाधिकारी, प्रत्याशी व अन्य नेतागण मौजूद रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post