शाहाबाद\हरदोई। श्री चित्र गुप्त सेवा धाम ट्रस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुराग श्रीवास्तव के नेतृत्व में शाहजहाँपुर के शिवम् जौहरी हत्याकांड के अभियुक्तों पर सख्त कार्रवाई करने के संबंध में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सम्बोधित ज्ञापन शाहाबाद के उपजिलाधिकारी धीरेन्द्र कुमार श्रीवास्तव को सौंपा गया।

ज्ञापन में कहा गया कि 11 अप्रैल को जनपद शाहजहाँपुर मुख्यालय पर स्थित एक गोदाम में शिवम् जौहरी की डंडों से पीट पीटकर हुई हत्या ने तालिबानी आतंक की याद दिला दी। जहाँ एक ओर

प्रदेश सरकार माफियाओं को मिट्टी में मिला रही है। वहीं दूसरी ओर जनपद शाहजहाँपुर में व्यापारी नेता नीरज गुप्ता और उसके अपराधी साथियों ने 32 वर्ष के एक युवक शिवम् जौहरी को गोदाम में पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया। ज्ञापन में मांग की गई कि  शिवम्‌ जौहरी हत्याकांड के अभि युक्तों पर कड़ी कार्रवाई की जाए। शिवम् जौहरी (मृतक के परिजनों को सुरक्षा प्रदान करने के लिए पुलिस के उच्चाधिकारियों को निर्देशित करें। तथा मृतक के परिवार को 50 लाख की आर्थिक सहायता दी जाए और परिवार के एक सदस्य को राजकीय सेवा प्रदान करें।

ज्ञापनदाताओं में सत्यम सक्सेना, कृष्णा कांत श्रीवास्तव, प्रभाकर बाजपेई,सुखदेव अग्निहोत्री, अनोद कुमार अग्निहोत्री, संजय कुमार अग्निहोत्री, सत्येन्द्र कुमार श्रीवास्तव,शिव प्रसाद श्रीवास्तव,मोहित दीक्षित, आकाश दीप श्रीवास्तव सहित अनेक लोग शामिल हुए।

Post a Comment

Previous Post Next Post