• एसपी ने की पूछताछ, फोरेंसिक टीम की जांच शुरू

हरदोई। खाना खाने के बाद घर से निकले मिठाई कारीगर की ईंटों से कुचल-कुचल कर हत्या कर दी है।सण्डीला कस्बे में हुई इस तरह की वारदात से वहां सनसनी फैल गई। पुलिस ने एक मैरिज लॉन के बगल से शव बरामद किया है। इसका पता होते ही वहां पहुंचें एसपी राजेश द्विवेदी ने आस-पड़ोसियों से पूछताछ की, वहीं फोरेंसिक टीम को जांच के लिए बुलाया गया है।

बताया गया है कि सण्डीला कस्बे के मोहल्ला बरौनी निवासी 42 वर्षीय बलऊ कश्यप मिठाई की दुकान पर कारीगरी करता था। बताते हैं कि शनिवार की शाम को दुकान से घर वापस लौटा। रात में उसने खाना खाया और उसके बाद पड़ोसी मोहल्ला मंगलबाजार में बने अपने दूसरे मकान पर जाने की बात कहकर घर से निकला। लेकिन काफी देर तक बलऊ वहां नहीं पहुंचा। फिर भी सारी रात बीत गई। रविवार की सुबह उसके घर वाले खोजबीन करने लगे। इस दौरान उसकी तलाश कर रहे घर वालों को पता चला कि बलऊ का शव वहीं के एक मैरिज लॉन के बगल में पड़ा हुआ है। उसका सिर ईंटों से कुचला हुआ था। वहीं पास में खून से सनी ईंट भी पड़ी हुई थी। इसका पता होते ही एसएचओ सण्डीला दिलेश कुमार सिंह अपनी टीम के साथ वहां पहुंचे। 

उसी बीच एसपी राजेश द्विवेदी भी वहां पहुंचे और आस-पड़ोसियों से पूछताछ की। इस बारे में उन्हें बताया गया कि बलऊ शादी-शुदा था। उसके परिवार में पत्नी के अलावा दो बेटी व तीन बेटे हैं। एसएचओ श्री सिंह का कहना है कि बलऊ के घर वालों ने बताया कि उसकी किसी से कोई रंजिश नहीं थी। फिलहाल अभी किसी पर कोई आरोप भी नहीं लगाया गया है। वहीं फारेंसिक टीम को जांच के लिए बुलाया गया है। फोरेंसिक टीम ने वहां पहुंचकर जांच-पड़ताल भी शुरू कर दी है।

Post a Comment

Previous Post Next Post