• सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सपा पर हुए हमलावर

हरदोई। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का कहना है कि उनकी लड़ाई सीधे भाजपा से है, लेकिन लड़ाई में कहीं दिखाई नहीं दे रहें हैं। निकाय चुनाव में उन्हें बिल्कुल दिलचस्पी नहीं है,तभी तो कहीं तेलंगाना चले जाते हैं,कभी पश्चिम बंगाल और कहीं बिहार। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुनील अर्कवंशी ने सपा पर सीधा हमला बोला। उन्होंने कहा कि सपा अपनी हार मान चुकी है। इस लिए कहीं भी अपनी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करते नज़र नहीं आ रहें हैं। 

पार्टी प्रवक्ता श्री अर्कवंशी ने एक सवाल के जवाब में कहा कि सुभासपा से लड़ने की बात बोलते हैं और कहते हैं की सबसे बड़े दल है, विपक्षी मगर वह सिर्फ अपने ऑफिस में बैठकर रणनीति बनाने कार्य करते रहते है। भाजपा ने मुख्यमंत्री से लगाकर अपने एक-एक कार्यकर्ता को चुनाव जीतने के अब तक रैलियां और बूथ स्तर तक पहुंचाने का काम किया है। सपा विपक्षी दल होने का दावा तो करती हैं कि भाजपा को हराने का काम करेंगे मगर अपने घर से नहीं निकलना चाहती। आज जब चुनाव प्रचार करने के लिए आम जनमानस के बीच में जाना चाहिए रोड पर उतरना चाहिएं, बसों में किस तरीके से लोग धक्के खा रहे हैं,लोकल बसों में वह हालात देखने चाहिए, लेकिन ऐसा नहीं कर रहें हैं।

वायरल हुई चिट्ठी के बारे में कहा कि चिट्ठी में लिखा हुआ है कि मुस्लिम समाज सपा और बीजेपी को वोट न करें।सपा ने हमेशा भाजपा का भय दिखा कर सत्ता हासिल की। उन्होंने कहा कि वायरल चिट्ठी बताती है कि मुस्लिम समाज सपा से नफरत करने लगा है। उसे सोंचना चाहिए कि आखिर नफरती चिट्टियां क्यों आ रही है ? राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि सपा के अंदर बगावत हो चुकी है। पार्टी में लगातार टूट हो रही है। उनके सांसदों का कहना है कि उनकी कोई सलाह नहीं मान रहा है। उनका कहना है कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मान चुके हैं कि उनकी हार हो चुकी है। श्री अर्कवंशी ने पूरे दावे के साथ कहा कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी अच्छा प्रदर्शन करेगी। इसके अलावा 2024 के चुनाव में वह अपने दम पर चुनाव लड़ने का फैसला कर चुकी हैं। पार्टी सुप्रीमो ओमप्रकाश राजभर पूरी ताकत के साथ अपने प्रत्याशियों के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रहे हैं।एक-एक कार्यकर्ता से मुलाकात कर उनका हौसला बढ़ाने का काम कर रहें हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post