कोथावां\हरदोई। राजनैतिक पार्टियों के महारथी मैदान में उतर चुके है। एक दूसरे को चोट पहुंचाने के लिए अपनी अपनी जुबा से मतदाताओं को लुभाने के लिए वादे पर वादे किए जा रहे है। 

आपको बताते चले कि बेनीगंज की इस नगर पंचायत में कुल मतदाता 9 हजार 150 है। जीत का अकड़ा क्या होगा। कमल या साइकिल तय करेगी। इस बार रूपेश की माता जी ,भाजपा , या सविता देवी जो सपा से है। इन दो प्रत्याशी को लेकर नगर पंचायत चुनाव में चुनावी विषात बिछना शुरू हो गई है। मतदाता बदलते माहोल को भाफ कर सीधे दो मुकाबलों में अभी तो चुप्पी साधे है ।नगर के मतदाता इन सेनापति के पीछे किसी आका का हाथ होने से मोहरे खुद ब खुद बिछा रहे है। 

पुराने मोहरे भी कमल और साइकिल पर सवार है । नगर में चर्चा है कि पुराने भाजपाई चेहरे कमल के साथ है तो कमल एक बार फिर अपना जलवा कायम रखेगा। देखना यह है कि अदरूनी जल के अंदर से कमल की जड़े तो नही काटी जा रही है। नगर की बुजुर्ग माता पिता की माने तो अबकी बार कमल भैय्या जी, साइकिल भी तेज है। देखना है जोर किसमे कितना है ।एक तरफ दो सातियो का सतीत्व बल या अकेले एक सती दो सती पर भारी पड़ती है कि नही यह तो मत पेटी खुलने पर ही पता चलेगा कोन किस पर भारी पड़ता है। समय आने पर लोगो को समझ आएगी। नगर में मुस्लिम मतदाता वा हिंदू मतदाता तय करेगे। पुरानी साइकिल वाली मां को चुने या नई साइकिल को चुने। 

Post a Comment

Previous Post Next Post