हरदोई। अतरौली इलाके में एक स्कूल के प्रबंधक और शिक्षिका के अवैध संबंधों का ऑडियो वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वसूली का मामला सामने आया है। जिसमें स्कूल के छात्रों पर 8 लाख रूपये वसूलने का आरोप है। छात्रों के और रुपए मांगने के बाद प्रबंधक ने उन पर एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस मामले में एफआइआर दर्ज कर जांच में जुटी है।

बताया गया कि विद्यालय के प्रबंधक को ब्लैकमेल कर धमकाने का यह पूरा मामला अतरौली थाना इलाके का है। इस थाना क्षेत्र के कनौरा आंट के रहने वाले नरेंद्र प्रताप सिंह का एक स्कूल दयाशंकर पब्लिक स्कूल जगसरा अतरौली में है। इसमें पढ़ने वाले चार छात्रों पर प्रबंधक ने मुकदमा दर्ज कराया है। प्रबंधक का आरोप है कि छात्रों ने उन को अवैध संबंधों का वीडियो वायरल करने की धमकी दी है। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनके ही स्कूल की एक शिक्षिका और उनके बीच अवैध संबंधों का ऑडियो वीडियो वायरल कर देंने की धमकी दी है। 

जिस मामले में 23 मार्च को 4 छात्रों ने उनसे पेट्रोल पंप पर आकर 8 लाख रुपये ठगे हैं। इसके वाबजूद फोन पर आज भी रुपयों की मांग की गई है। जिससे परेशान होकर प्रबंधक ने पुलिस को तहरीर दी है। प्रबंधक की तहरीर पर पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

Post a Comment

Previous Post Next Post