हरदोई। एसपी राजेश द्विवेदी ने बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों का तबादला किया है। अधिसूचना जारी होने से पहले पुलिसकर्मियों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया गया है। जिसमें मधौगंज थानाध्यक्ष को हटाकर पीआरओ एसपी बनाया गया, जबकि अपराध शाखा में तैनात राजवीर सिंह को माधौगंज थाना प्रभारी बनाया गया है। 8 उपनिरीक्षक, 53कांस्टेबल समेत 63 पुलिसकर्मी इधर से उधर किए गए है।

बताते चले कि बीते रविवार को निकाय चुनाव की अधिसूचना जारी हुई है। इससे पहले एसपी राजेश द्विवेदी ने बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया है। जिसमें मधौगंज थानाध्यक्ष सुब्रत नारायण तिवारी को हटाकर पीआरओ एसपी प्रथम बनाया गया, जबकि अपराध शाखा में तैनात निरीक्षक राजवीर सिंह को माधौगंज थाना प्रभारी बनाया गया है। महिला उपनिरीक्षक समेत 8उपनिरीक्षकों को इधर से उधर किया गया है। जिसमें आईजीआरएस प्रभारी सुबोध यादव को कोतवाली शहर भेजा गया है, जबकि महिला रिपोर्टिंग चौकी कासिमपुर में तैनात भावना भारद्वाज को आईजीआरएस प्रभारी बनाया गया है।

इसके साथ ही पुलिस विभाग भी निकाय चुनाव सकुशल संपन्न कराने के लिए तैयारियों में जुट गया है। एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि निकाय चुनाव सकुशल संपन्न कराने के लिए एक निरीक्षक,8उपनिरीक्षक समेत 63 पुलिसकर्मियों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया गया है। निकाय चुनाव में गड़बड़ियां करने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा।


Post a Comment

Previous Post Next Post